13वें दिन ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई में आई जबरदस्त गिरावट, दूसरे मंडे की इतने करोड़ की कमाई

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। होली पर…

image 2023 03 21T174650.975 | Sach Bedhadak

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। होली पर रिलीज हुई यह मूवी 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है। इस मूवी को रिलीज हुए 14 दिन पूरे हो गए है। दूसरे रविवार को इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 7.60 करोड़ का बिजनेस किया था। इस मूवी ने पहले वीकेंड में शानदार ओपनिंग रही थी और पहला वीकेंड भी कमाई के मामले में अच्छी साबित हुई है। हालांकि दूसरे सप्ताह ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बिजनेस में जोरदार उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। हालांकि दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने शानदार कारोबार किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-जान से मारने की धमकी मिलने के बीच सलमान खान के ‘जी रहे थे हम’ का टीजर जारी

image 2023 03 21T174718.549 | Sach Bedhadak

‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने 13वें कमाएं इतने करोड़ रुपए
पठान के बाद ‘तू झूठी मैं मक्कार’ मूवी इस साल की दूसरी 100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन गई है। इस मूवी में रणबीर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई है। इस मूवी ने दूसरे संडे मतलब रिलीज के 12वें दिन 7.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है, वहीं अब फिल्म के 13वें दिन की कमाई के शुरूआती आंकडे सामने आ गए है।

यह खबर भी पढ़ें:- एक किस ने तोड़ा रानी मुखर्जी का बच्चन परिवार की बहू बनने का सपना, जानें पूरा मामला

image 2023 03 21T175151.454 | Sach Bedhadak

हालांकि दूसरे मंडे को फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने अपनी रिलीज के 13वें दिन 2.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, इसी के साथ फिल्म का कुल बिजनेस अब 112 करोड़ के आसपास पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-सारा अली खान को पसंद नहीं आया जाह्नवी कपूर का यह बयान, जानें क्या कहा था?

image 92 | Sach Bedhadak

जानिए फिल्म की कहानी
बता दें कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक लव स्टोरी है, जिसमें डायरेक्टर लव रंजन ने नए जमाने का टच लगाया है। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी है, जो शानदार लगी। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई है। साथ ही कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी है, जिन्हें भी लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च किए थे जो फिल्म ने कमा लिए हैं। अब फिल्म जो भी कमाएंगी वह बोनस होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *