शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार कर बैठी थी Ameesha Patel, पिता पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, मां ने की सरेआम चप्पलों से पिटाई

कहा न प्यार है’ और ‘गदर’ जैसी हिट फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री पूरे 47 बरस की हो गई हैं, लेकिन अब तक कुंवारी ही हैं।

Amisha Patel | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। ‘कहा न प्यार है’ और ‘गदर’ जैसी हिट फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री पूरे 47 बरस की हो गई हैं, लेकिन अब तक कुंवारी ही हैं। अमीषा आज यानी शुक्रवार को अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। कई हिट फिल्में देने के बाद भी अमीषा पटेल विवादों से दूर नहीं सकी और धीरे-धीरे वो इंडस्ट्री से आउट होती चली गईं। इसके अलावा एक्ट्रेस का अपने माता-पिता से चला विवाद भी काफी चर्चा में रहा। अभिनेत्री ने खुद के पिता पर धोखाधड़ी तो मां पर चप्पलों से पीटने का आरोप लगाया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush : रिलीज से पहले संकट में फंसी प्रभास की फिल्म आदिपुरुष, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अचानक दिया धोखा

साल 2000 में ऋतिक के अपोजिट किया डेब्यू

अमीषा का जन्म, 9 जून, 1975 को हुआ। उन्होंने हिंदी के अलावा साउथ फिल्मों में भी काम किया। बॉलीवुड में उन्होंने साल 2000 में ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म हिट रही थी। इसके बाद लंबे समय तक पर्दे से दूर रही अमीषा अब ‘गदर 2’ से जोरदार वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल नजर आएंगे। इसका पहला पार्ट 22 साल पहले साल 2001 में आया था जिसने रातोंरात अमीषा को बड़ा स्टार बना दिया था। हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ में खूब उतार-चढ़ाव आए हैं।

पिता को भेजा था कानूनी नोटिस

अमीषा ने खुद के पिता पर रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। ये विवाद इतना बढ़ गया था कि अमीषा को उनकी मां ने घर से बाहर निकाल दिया। इतना नहीं उनकी चप्पलों से पिटाई भी की थी। ये बात खुद अमीषा ने मीडिया के सामने कबूली थी।

यह खबर भी पढ़ें:-Vicky Kaushal ने खोला रणबीर कपूर के जीवन से जुड़ा एक बड़ा सीक्रेट

शादीशुदा फिल्म मेकर को किया डेट

अमीषा पटेल की लव लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2002 में शादीशुदा फिल्ममेकर विक्रम भट्‌ट को डेट किया था। लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद जब शादी का प्लान किया तो दोनों परिवारों के बीच कुछ अनबन होने चलते दोनों अलग हो गए। इसके कुछ समय बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते खत्म कर लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *