रिलीज से पहले लीक हुआ फिल्म Adipurush का ट्रेलर, फिल्म के मेकर्स ने जताया गुस्सा

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक प्रभास, कृति सैनन की फिल्म Adipurush भी है। इस फिल्म ने अपने टीजर रिलीज के साथ…

Adipurush | Sach Bedhadak

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक प्रभास, कृति सैनन की फिल्म Adipurush भी है। इस फिल्म ने अपने टीजर रिलीज के साथ ही कई आलोचनाओ का सामना भी किया है। टीजर में लोगों को जहां रावण के लुक से परेशानी थी तो वहीं पोस्टर में सीता के अवतार में नजर आ रहीं कृति लोगों को नहीं भा रही थीं। लेकिन इन सब के बाद भी लोगों को इस फइल्म का काफी इंतजार है। आज यानी 9 मई को फिल्म Adipurush का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। लेकिन इस ट्रेलर लॉन्च से पहले ही किसी ने सोशल मीडिया पर ये ट्रेलर लीक कर दिया गया है जिसकी वजह से प्रभास और फिल्म के बाकी स्टार्स के फैंस बहुत नाराज हैं।

लॉन्च होने से पहले लीक हुआ Adipurush ट्रेलर

ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही सोशल मीडिया पर Adipurush का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक कृति सैनन और प्रभास कल, 8 मई, 2023 को हैदराबाद में थे जहां इस फिल्म के ट्रेलर को उन्होंने कुछ फैंस को दिखाया था। ऐसा माना जा रहा है कि, वहीं से इस फिल्म का ट्रेलर लीक हुआ है।

लोगों ने जताया गुस्सा

जैसे ही ट्रेलर लीक होने की खबर सामने आई वैसे ही लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी हैं। लीक वाली बात पर फिल्म की टीम काफी नाराज है साथ ही उन्होंने ये गुजारिश भी की है कि, ट्रेलर के वीडियो क्लिप्स को डिलीट करने के लिए भी कहा ताकि इसे अच्छी तरह, ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही देखा जाए। वहीं कई लोगों ने इस बात पर गुस्सा जताते हुए ट्वीट भी किये हैं।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

प्रभास और कृति सैनन स्टारर फिल्म Adipurush को ओम राउत ने डारेक्ट किया है। इस फिल्म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज होने वाला है वहीं 6 जून, 2023 को ये फिल्म बड़े पर्दे पर आएगी। आपको बता दें कि, इस फिल्म की 3 बार रिलीज डेट बदली जा चुकी है। पहले फिल्म अगस्त, 2022 में रिलीज होने वाली थी, फिर बढ़कर जनवरी, 2023 हो गई थी और अब फिल्म 3डी में, 16 जून, 2023 को रिलीज की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *