रिलीज हुआ Alia Bhatt की फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर, इस किरदार में आएंगी नजर

Alia Bhatt फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और आपको जानकर…

Alia Bhatt | Sach Bedhadak

Alia Bhatt फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस फिल्म में Alia Bhatt विलेन के रोल निभा रही हैं। इसके अलावा लीड रोल में फिल्म में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन नज़र आने वाले हैं।

ट्रेलर पर छाया गैल गैडोट का रंग

फिल्म के ट्रेलर में लोगों को गैल गैडोट का लुक काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में जहां लोगों को Alia Bhatt के किरदार के बारे में जानने की इच्छा थी वहीं अब जब एक्ट्रेस को ट्रलर में देखा ऐसा समझ आ रहा है कि, वो इस फिल्म में विलन का किरदार निभा रही हैं। पहली बार विलन के किरदार में Alia Bhatt को देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक हैं। आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर शेयर किया है। जिसमें वो कुछ सीन्स में ही नजर आईं।

Alia Bhatt ने प्रेग्नेंसी में शूट की थी फिल्म

फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के दौरान Alia Bhatt प्रेग्नेंट थीं। साथ ही ये उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है। इस तरह आलिया के लिए ये फिल्म काफी खास है। आलिया इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए ब्राजील गई थीं। साथ ही फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *