सलमान की Tiger 3 का काउंटडाउन शुरू, 3 दिन बाद दो बड़े स्टार्स की फिल्में होंगी रिलीज, 300 करोड़ का आंकड़ा छूना मुश्किल

Tiger 3 Box Office Collection Day 16: सलमान खान की टाइगर 3 की कमाई दिन ब दिन गिरती जा रही है और 16वें दिन सिर्फ 2.60 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है।

Tiger 3 7 | Sach Bedhadak

Tiger 3 Box Office Collection Day 16: सुपरस्टार सलमान खान की 300 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर यानी दिवाली के दिन रिलीज हुई थी। फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए पहले 3 दिन में शानदार कलेक्शन किया। लेकिन न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच के बाद इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन ब दिन गिरता ही जा रहा है। आलम यह है कि यह फिल्म अपने 16वें दिन केवल 2.60 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है। हालांकि, टाइगर 3 कमाई के मामले में 300 करोड़ी क्लब के नजदीक पहुंच गई और जल्द ही यह आंकड़ा भी छूती दिख रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Tiger 3 Box Office Collection Day 15: टाइगर 3 की कमाई में आया अचानक धमाकेदार उछाल, तीसरे संडे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान की फिल्म 16वें दिन महज 2.60 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है। हालांकि, यह कलेक्शन फिल्म ने वर्किंग डे यानी सोमवार को किया है। फिल्म निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड में अच्छा कलेक्शन कर 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लेगी। इस बीच फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की घटती कमाई को देखते हुए टिकट्स की रेट घटाकर 150 रुपए कर दी है। लेकिन फिर भी दर्शक इस फिल्म को देखने में रुचि नहीं दिखा रहे हैं। अब 16 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 273.8 करोड़ हो गया है। मतलब अभी भी फिल्म को 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए 26 करोड़ कमाने हैं।

क्या 300 करोड़ का आंकड़ा करेगी पार?

सलमान खान की टाइगर 3 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। दरअसल, 3 दिन बाद दो बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। इन दोनों ही स्टार्स की फिल्में आने के बाद से सलमान की टाइगर 3 की कमाई के आंकड़े और भी कम होने की संभावना है। ऐसे में फिल्म के लिए 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले कमाएं करोड़ों, एडवांस बुकिंग में दिखा जलवा