Urfi Javed के दिल को चुराने आया ये नया मेहमान, एक्ट्रेस ने किया एक इंटरव्यू में नाम का खुलासा

Urfi Javed उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने एक्टिंग से ज्यादा अपने फैंशन सेंस के बदौलत नाम कमाया है। उनके अतरंगी फैंशन जहां कुछ लोगों…

urfi javed 1 | Sach Bedhadak

Urfi Javed उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने एक्टिंग से ज्यादा अपने फैंशन सेंस के बदौलत नाम कमाया है। उनके अतरंगी फैंशन जहां कुछ लोगों को बहुत बढ़िया लगते हैं तो कुछ लोगों को एक नजर नहीं भाते हैं। लेकिन वो हमेशा से ही बिना किसी आलोचना से प्रभावित हुए हमेशा से ही आगे बढ़ती रही हैं। Urfi Javed के लाइफ में काफी कम लोग हैं जो उनके अपने हैं, इसी कड़ी में एक्ट्रेस के जीवन में किसा नए की दस्तक हुई है। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है।

Urfi Javed के घर आया नया महमान

Urfi Javed ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके घर एक नया महमान आया है। अब ये क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वो बताती हैं कि, उन्होंने एक बिल्ली अडॉप्ट की है जो की बहुत ही प्यारी है। वो भूरे रंग की एक पर्शियन कैट है जिससे उर्फी बहुत प्यार करती हैं।

ये नाम है Urfi Javed की महमान का

इंटरव्यू में आगे बात करते हुए Urfi Javed बताती हैं कि, उन्होंने अपनी कैट का नाम ‘रानी इंदुमति’ रखा है। उनसे जब पूछा गया कि, उन्होंने ‘छोटा भीम’ कार्टून के किरदार का नाम अपनी बिल्ली के लिए क्यों चुना है, इस बारे में तो हसीना ने कुछ नहीं कहा। खैर, अब इंतजार है तो एक्ट्रेस की इंदुमति को देखने का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *