Sana Khan बनी मां, बेटे को दिया जन्म, गुड न्यूज के साथ शेयर की पहली झलक, फैंस दे रहे हैं बधाईयां

ग्लैमर की दुनिया छोड़ धर्म बदलकर शादी रचाने वाली एक्ट्रेस सना खान ( Sana Khan) बीते काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं, अब उनके घर में फाइनली खुशी की घड़ी आ गई है। सना खान मां बन गई हैं।

Sana Khan Anas Saiyad | Sach Bedhadak

मुंबई। ग्लैमर की दुनिया छोड़ धर्म बदलकर शादी रचाने वाली एक्ट्रेस सना खान ( Sana Khan) बीते काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं, अब उनके घर में फाइनली खुशी की घड़ी आ गई है। सना खान मां बन गई हैं और उन्होंने पति अनस सैय्यद (Anas Saiyad) के साथ मिलकर नन्हें मेहमान का स्वागत किया है। सना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये गुड न्यूज शेयर करते हुए बेटे की पहली झलक दिखाई है। सना को इस पोस्ट के बाद ताबड़तोड़ बधाई मिल रही हैं। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक वीडियो है। इस वीडियो में उन्होंने बेटे का हाथ दिखाया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Shraddha Kapoor की जिंदगी में फिर हुई ‘Someone Special’ की एंट्री, जानें कौन वो शख्स

बेटे के आगमन से खुशी का आगाज

सना खान के परिवार के लिए बड़ा दिन आया है। उनके पति अनस सैय्यद के साथ मिलकर सना खान ने खुशी की पहली झलक साझा की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने नन्हें मेहमान के हाथ को पकड़ते हुए दिख रही हैं। यह वीडियो उन्होंने अपने फैंस के साथ खुशी बांटने के लिए शेयर किया है।

एक खुशहाल परिवार की शुरुआत

सना खान और उनके पति अनस सैय्यद के घर नन्हें बच्चे के आगमन से एक नई शुरुआत हुई है। उनका घर खुशियों से भर गया है और यह एक बड़ी खुशी की घड़ी है जब वे अपने नन्हें बेटे का स्वागत कर रहे हैं। सना और अनस ने इस सुखद अवसर को अपने परिवार और दोस्तों के साथ बांटा है और इस समय को धन्यवाद और आनंद के साथ मनाना चाहते हैं।

सना खान की प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया

अपनी शादी के बाद से ही सना खान प्रेग्नेंसी की खबरों के बारे में सुर्खियों में रही हैं। इस खुशी की घड़ी में, वह और उनके परिवार के लोगों ने उन्हें बहुत सारी बधाईयां दी हैं और उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। सना खान अपने सोशल मीडिया पर बेटे की पहली झलक साझा करके अपने फैंस के साथ इस खुशी को साझा कर रही हैं।

आपकी देखभाल की बधाईयां

सना खान के नन्हें मेहमान के आगमन पर, उन्हें दर्शकों की ओर से बहुत सारी बधाईयां मिल रही हैं। उनके प्रशंसक और फॉलोअर्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके नए माता-पिता के रूप में उनकी सुरक्षा और स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। सना खान ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया है और उन्हें उनके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-कृति सेनन ने खोला अपना प्रोडक्शन हाउस, इससे पहले भी ये अभिनेत्रियां प्रोडक्शन लाइन में हो चुकी हैं सफल

सना खान की आगे की योजनाएं

बेटे के आगमन के बाद, सना खान अपने परिवार के साथ अपने नए जीवन की एक नई यात्रा पर निकलेंगी। वह अपने मातृत्व के रोमांच से भरे दिनों का आनंद लेने के लिए तैयार हैं। सना खान ने यह सुनिश्चित किया है कि वह अपने कॅरियर को भी जारी रखेंगी और अपने मातृत्व की जिम्मेदारियों को भी निभाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *