Taapsee Pannu Birthday : 35 की हुईं तापसी, एक्टर को नहीं करती हैं डेट

नई दिल्ली । साउथ से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तापसी ( Taapsee Pannu ) पन्नू 1 अगस्त को अपना 35वां…

tapsi 2 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली । साउथ से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तापसी ( Taapsee Pannu ) पन्नू 1 अगस्त को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 1 अगस्त 1987 को पंजाब के लुधियाना में हुआ था। सिल्वर स्क्रीन पर दमदार किरदार निभाने वाली तापसी ( Taapsee Pannu ) रियल जिंदगी में भी काफी बेबाक हैं। वह अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। लेकिन उससे कहीं ज्यादा वह अपने कॅरियर को लेकर सीरियस भी हैं। साउथ फिल्मों से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेंस बॉलीवुड के टॉप स्टार महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं।

ऐसे सेलिब्रेट करेंगी अपना बर्थडे

अपने 35वें जन्मदिन से पहले तापसी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस बार अपना जन्मदिन कॉल और मैसेजेस का जवाब देते नहीं बल्कि अपने जन्मदिन को स्पेशल बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी का एक साल और पूरा हुआ है और मैं इसे स्पेशल बनाना चाहती हूं। इसलिए मैं अपने परिवार के साथ कहीं दूर जाकर इस दिन को एन्जॉय करना चाहती हूं। यह पूरा दिन में अपने आपको देना चाहती हूं। वैसे आपको बता दें कि तापसी ( Taapsee Pannu ) डेस्टिनेशन लवर हैं। उन्हें विदेशों में जाना और वहां घूमना बहुत पसंद है।

एक्टर को डेट नहीं करने की खाई थी कसम

तापसी ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले अपने एक बयान में एक्टर को डेट नहीं करने की कसम खाई थी। यही कारण है कि तापसी इंडस्ट्री में अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में कम ही रही हैं। हालांकि खबर है कि वह बैडमिंटन कोच मैथियस बोई को डेट कर रही हैं। उनका मानना है कि एक एक्टर और एक्ट्रेस के बीच रिश्ता कभी सफल नहीं हो सकता। तापसी का मानना है रिश्ते में केवल एक ही स्टार या एक्टर हो सकता है।

पहली ही फिल्म रही थी फ्लॉप

तापसी ने मॉडलिंग के जरिए साल 2010 में तेलुगु डायरेक्टर राघवेंद्र राव निर्देशित फिल्म ‘झुम्मंडी नादम’ से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी पहली ही फिल्म फ्लॉप रही थी। लेकिन तापसी ने अब तक के अपने एक्टिंग कॅरियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है। इसी का नतीजा है कि वह एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं।

‘चश्मे बद्दूर’ से रखा बॉलीवुड में कदम

तमिल फिल्म आदुकलम के लिए 6 नेशनल अवॉर्ड पाने वाले तापसी ने 2013 में डेविड धवन निर्देशित फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से बॉलीवुड में कदम रखा। देखते ही देखते बहुत कम समय में तापसी ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने शैडो, बेबी, कंचना 2 ,पिंक , द गाजी अटैक, नाम शबाना, मुल्क, बदला, गेम ओवर, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़,शाबाश मिट्ठू जैसी फिल्मों में काम किया है। तापसी अपने कॅरियर को लेकर काफी सीरियस हैं और उनकी सफलता का राज है।

ये हैं आने वाली फिल्में

तापसी के अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘दोबारा’ ,’डंकी ‘,’वो लड़की है कहां’, ‘ब्लर’ और ‘एलियन ‘ में अभिनय करती नजर आएंगी।

कंगना रनौत से है 36 का आंकड़ा

और तापसी पन्नू दोनों ही एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। इसी वजह के चलते इन दोनों की एक्ट्रेस के विचार मेल नहीं खाते और इनके बीच 36 का आंकड़ा रहता है। यहां तक तापसी ने कंगना रनौत को एक बार आड़े हाथों लेते हुए ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस तक कह दिया था। वहीं कंगना ने तापसी अपनी अपनी सस्ती कॉपी बताया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *