Swara Bhaskar ने 13 दिन बाद शेयर की अपनी फिल्मी सुहागरात की तस्वीर, बताया किसने सजाई थी उनकी सेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने शादी के बाद बेडरूम की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी सुहागरात के लिए सजी सेज भी नजर आ रही है।

swara bhaskar 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने शादी के बाद बेडरूम की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी सुहागरात के लिए सजी सेज भी नजर आ रही है। उनके बेड को गुलाब और अलग-अलग तरह के फूलों से सजाया गया है। स्वरा ने इस सेज के लिए अपनी मां का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि मेरी मां ने पूरी तरह से कोशिश की है कि उनकी सुहागरात पूरी तरह से फिल्मी हो जाए। स्वरा ने यह भी दावा किया है कि फहाद अहमद के साथ उनका लव अफेयर विरोध प्रदर्शन के दौरान हुआ था।

यह खबर भी पढ़ें:-‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने का टीजर आउट, गजब हैं Salman Khan के डांस स्टेप

16 फरवरी को फहाद की हो गईं थी स्वरा

स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद से 16 फरवरी को शादी रचाई थी। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। हालांकि, शादी के बाद स्वरा को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। क्योंकि शादी से ठीक 14 दिन पहले अपने एक ट्वीट में स्वरा ने फहाद को भाई कहकर संबोधित किया था। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस ट्वीट को मुद्दा बनाया था। लोगों ने दावा किया था कि स्वरा ने अपने भाई से शादी कर ली।

यह खबर भी पढ़ें:-‘चंद्रमुखी 2’ के सेट पर लौटीं Kangana Ranaut, साझा की पोस्ट

फहाद ने दिया यूजर्स को जवाब

स्वरा को ट्रोल करने के बाद उनके पति फहाद ने यूजर्स को करार जवाब दिया था। लेकिन वे स्वरा की वजह से खुद भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। फहाद ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था-‘जोक्स अपार्ट। संघियों ने यह तो माना हिंदू-मुस्लिम भाई-बहन हो सकते हैं। बस यह और मान लो पति-पत्नी मजाक भी कर सकते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *