रोहित शेट्टी के एक्शन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिएक्शन, हवा महल और एयरपोर्ट पर की शूटिंग

आफताब शिवदासानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गुरुवार को जयपुर के हवामहल और एयरपोर्ट पर अपनी अपकमिंग वेबसीरीज की शूटिंग की। जयपुराइट्स ने करीब 2 घंटे तक शूटिंग के नजारे देखें।

0bf050b4 aaba 493b a04f b1dd6dfed951 | Sach Bedhadak

जयपुर। जयपुर और प्रदेश बॉलीवुड की पसंद बना हुआ है। फिर बात चाहे यहां बॉलीवुड स्टार्स की शादी करने की हो या फिर शूट या छुटिटयां बिताने की, सभी के लिए यहां का रुख जारी है। अब गुरुवार सुबह अचानक जयपुर एयरपोर्ट पर बॉलीवुड के फेमस एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी दिखाई दिए तो जयपुराइट्स के साथ अन्य लोग भी रोमांचित हो गए। यहां दोनों शूटिंग के सिलसिले में आए और हवामहल पहुंच गए। जहां शूट किया गया और इस दौरान जयपुराइट्स घंटों दोनों के दीदार करते रहे। सूत्रों ने बताया, कि दोनों गुलाबी नगरी में वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स ‘ की शूटिंग के लिए आए हैं। इस दौरान हवा महल के सामने एक कैफे में भी दोनों पहुंचे। ऐसे में सिद्दार्थ ने अपने फोन से भी हवा महल की खूबसूरती को कैप्चर किया।

यह खबर भी पढ़ें:-फर्स्ट डे फर्स्ट शो क्रेज: जयपुर में 182 में से 75 शो एडवांस में फुल, आज तारा फिर मचाएगा ‘गदर’

आफताब शिवदासानी दिखेंगे मूंछों वाले अवतार में

रोहित शेट्टी के इस प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही अभिनेता आफताब शिवदासानी भी नजर आएंगे। इस प्रोजेक्ट में उनका मूंछोवाला अवतार दिखाई देगा। आफताब शिवदासानी भी जयपुर में शूटिंग करेंगे। रोहित शेट्टी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। पिछले एक वर्ष से इस वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। जानकारी के मुताबिक ये वेब सीरीज दिवाली पर अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-5 अभिनेता कोर्टरूम ड्रामा प्रोजेक्ट्स में निभाएंगे वकील की भूमिका, नाम आपको चौंका देंगे

स्टार्स की गाड़ियों ने लगाया जाम

हवा महल भीड़-भाड़ वाली जगह पर स्थित है। ऐसे में स्टार्स की कारों, क्रू व्हीकल्स, वेंडर्स के वाहनों को सड़क के किनारे ही खड़ा कर दिया गया। इस कारण वहां बार-बार ट्रेफिक जाम होता रहा और लोग परेशान दिखाई दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *