परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Shloka Mehta, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

दुनिया के अमीरों में जिनकी गिनती होती है उनमें से एक हैं अंबानी फैमली। ये तो हम सभी जानते हैं कि, मुकेश अंबानी और नीता…

Shloka Mehta | Sach Bedhadak

दुनिया के अमीरों में जिनकी गिनती होती है उनमें से एक हैं अंबानी फैमली। ये तो हम सभी जानते हैं कि, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहु Shloka Mehta जल्द ही दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। वहीं अपने होने वाले बच्चे के लिए वो हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर में पहुंची हैं। यहां पर Shloka Mehta के साथ-साथ उनके पति, ससुर और बेटे भी गणपति बप्पा के दर्शन करने आए थे। वहीं सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में Shloka Mehta अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आकाश अंबानी, पृथ्वी अंबानी और मुकेश अंबानी भी नजर आ रहे हैं।

पति संग लिया गणपति बप्पा का आशिर्वाद

अंबानी परिवार की दो तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में मुकेश अंबानी हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं और श्लोका मेहता पंडितजी से टीका लगवा रही हैं। आकाश अंबानी उनके बगल में खड़े हैं और उनका बेटा पृथ्वी अंबानी अपने पापा के कंधों पर बैठा हुए हैं और मूर्ति की तरफ देख रहे हैं।

Shloka Mehta ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

वहीं बात दूसरी तस्वीर की करें तो इस तस्वीर में Shloka Mehta अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। Shloka Mehta ने एक मल्टी-कलर्ड को-ऑर्डिनेटेड सूट पहना हुआ है और गले में मंदिर का पटका डाला हुआ है. श्लोका मेहता के चेहरे पर कोई मेकअप नहीं है, उनके बाल खुले हुए हैं और वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *