नए संसद भवन की शाहरुख और अक्षय ने की जमकर तारीफ, शेयर किया वीडियो, पीएम मोदी ने किया रीट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन का उद्धाटन किया। इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान और अक्षय कुमार के वीडियो को रीट्वीट करते हुए जमकर तारीफ की।

PM Modi 6 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को नया संसद भवन सौंप दिया है। समय के साथ बढ़ रही सांसदों की संख्या और पुरानी इमारत के कमजोर होने के चलते नए संसद भवन का निर्माण करवाया गया। इससे पहले 100 साल पहले संसद भवन बना था। दिल्ली में बने नए संसद भवन का उद्धाटन पीएम मोदी ने किया। नए संसद भवन को लेकर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने एक खास वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने नए संसद भवन का बखान किया था। इस वीडियो में दोनों ने अपनी आवाज दी है। पीएम मोदी ने भी दोनों वीडियो पर रिएक्ट किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story : अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई में आई भारी गिरावट, 22वें दिन कमाए इतने करोड़

पीएम मोदी ने किया रिएक्ट

पीएम नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन को लेकर किए गए शाहरुख खान और अक्षय कुमार के वीडियो को रीट्वीट किया। दरअसल, पीएम मोदी ने 26 मई को नए संसद भवन की एक झलक पेश करते हुए एक वीडियो साझा किया था। उन्होंने कहा था कि इस वीडियो को अपने खुद के वॉयस ओवर के साथ साझा करें, जो आपके विचार वक्त करता है। इस कड़ी में शाहरुख और अक्षय कुमार सहित कई लोगों ने इस वीडियो को अपनी आवाज में शेयर किया। किंग खान और अक्षय ने भी अपनी आवाज में नए संसद भवन का बखान किया।

शाहरुख ने वीडियो में दिया खास मैसेज

वीडियो में शाहरुख ने नए संसद भवन को हमारे संविधान को बनाए रखने वाले लोगों के लिए नया घर बताया है। अपनी फिल्म स्वदेस के एक स्कोर को बोलते हुए, शाहरुख खान ने कहा, ‘नया संसद भवन हमारी आशाओं का नया घर। हमारे संविधान को बनाए रखने वाले लोगों के लिए एक घर जहां 140 करोड़ भारतीय एक परिवार बन जाते हैं। यह नया घर इतना बड़ा हो कि इसमें देश के हर गांव, शहर और कोने-कोने से सबके लिए जगह हो। नए घर की भुजाएं सभी जातियों, पंथों और धर्मों के लोगों को गले लगाएं।’

यह खबर भी पढ़ें:-धक्का देने वाले वीडियो पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- चीजें वैसी नहीं होती जैसी दिखती हैं

अक्षय कुमार ने की जमकर तारीफ

अक्षय कुमार ने नए संसद भवन को ‘भारत की विकास गाथा का एक प्रतिष्ठित प्रतीक कहा। अक्षय ने कहा ‘संसद के इस शानदार नए भवन को देखकर गर्व होता है। यह हमेशा भारत की विकास गाथा का एक प्रतिष्ठित प्रतीक बना रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *