Sara Ali Khan को आई अपने एक्स की याद, एक बार फिर करना चाहती हैं Kartik Aaryan के साथ काम

सारा अली खान(Sara Ali Khan) आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। चाहे वो शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप में हो या फिर हाल ही…

Kartik Aaryan AND Kartik Aaryan | Sach Bedhadak

सारा अली खान(Sara Ali Khan) आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। चाहे वो शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप में हो या फिर हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘गैसलाइट’ हो। डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में अपने एक बयान को लेकर सारा काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों अनुराग बसु की अपकमिंग फिल्म ‘मेट्रो इन दिनो’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) भी जल्द ही अनुराग बसु अपकमिंग फिल्म ‘आशिकी 3’ में नज़र आने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि, इस फिल्म के लिए कोई लीड एक्ट्रेस नहीं चुनी गई है। ऐसे में सारा ने अपनी इच्छा जताई है।

सारा(Sara Ali Khan) करना चाहती है एक्स के साथ काम

कार्तिक और सारा(Sara Ali Khan) फिल्म ‘लव आजकल’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। लेकिन किसी कारण से दोनों का रिश्ता ज्यादा न चल सका। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म ‘आशिकी 3’ में काम करने की इच्छा जताई है। वो कहती हैं कि, “मुझे अभी तक ‘आशिकी 3’ ऑफर नहीं की गई है, लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर मुझे फिल्म ऑफर की जाती है तो हां, यकीनन।”

फिल्म ‘आशिकी 3’ में नज़र आ सकती हैं सारा

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि फिल्म ‘आशिकी 3’ के मेकर्स सारा से बात कर रहे हैं। हो सकता है की फैंस को एक बार फिर सारा और कार्तिक को साथ देखने का मौका मिल जाए। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि वे तीसरी लीड के लिए किसी और फीमेल एक्ट्रेस की भी तलाश कर रहे हैं।

सारा और कार्तिक(Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्में

आपको बता दें कि, सारा कि फिल्म ‘गैसलाइट’ हाल ही में रिलीज हुई है। इन दिनों एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल के साथ ‘मेट्रो इन दिनो’ की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही उनकी वेब सीरीज ‘ऐ वतन मेरे वतन’ भी जल्द आने को है। वहीं कार्तिक की बात करें तो उनकी फिल्म ‘शहजादा’ हाल ही में रिलीज हुई थी। एक्टर जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *