सामंथा रुथ प्रभु ने लिया काम से ब्रेक, बाली में मना रही हैं छुटि्टयां, देखें तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपनी दोस्त के साथ बाली में छुट्टियों का लुत्‍फ उठा रही है। एक्ट्रेस ने…

samatha | Sach Bedhadak

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपनी दोस्त के साथ बाली में छुट्टियों का लुत्‍फ उठा रही है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दोस्त के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। सामंथा ने अपने कमरे से कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप शेयर की, और लिखा, सुबहें ऐसी ही होती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं’…फ्लाइट में उर्फी के साथ छेड़छाड़…दारू पी कर लड़कों ने की गंदी हरकतें!

samatha 0 | Sach Bedhadak

सामंथा ने अपनी पहली तस्वीर में सुबह की एक झलक पेश की है, जब वह बाहर खड़ी थी और हरियाली से भरी जगह को देख रही थी। वह सफेद कलर जम्प सूट पहने हुए ड्रीम ऑन लिखी पूल राउंड टोपी के साथ दिखाई आ रही है।

samatha 01 | Sach Bedhadak

दूसरी फोटो में एक्ट्रेस को रेलिंग पकड़ते हुए दिखाया गया है। उन्होंने एक सेल्फी भी शेयर की है, जिसमें सामंथा और उनकी दोस्त कैमरे के सामने हंसते हुए नजर आ रही है। सामंथा ने अपने नाश्ते की एक तस्वीर और अनुषा की एक क्लिप भी पोस्ट की।

samatha 03 | Sach Bedhadak

फिलहाल एक्ट्रेस अभी पूरी तरह से ब्रेक पर हैं क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हैं और ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस का इलाज कराना चाहती हैं।

samatha 05 | Sach Bedhadak

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मायोसिटिस मांसपेशियों में सूजन पैदा करने वाली एक दुर्लभ स्थिति है। जिसमें कमजोरी, सूजन और दर्द सबसे आम लक्षण हैं। सामंथा की आगामी फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ खुशी है। रोमांटिक तेलुगु फिल्म एक सितंबर को रिलीज होगी। वह अभिनेता वरुण धवन के साथ सिटाडेल के रीमेक में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *