सुशांत की बहन ने किया Rhea Chakraborty के कमबैक पर कमेंट, इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द

सुशांत सिंह राजपूत को को गुजरे हुए 3 साल हो चुके हैं। उनके जाने के बाद भी लोगों के मन से उनकी यादे गई नहीं…

Rhea Chakraborty 1 | Sach Bedhadak

सुशांत सिंह राजपूत को को गुजरे हुए 3 साल हो चुके हैं। उनके जाने के बाद भी लोगों के मन से उनकी यादे गई नहीं हैं। साथ ही उनका परिवार और फैंस आज भी उनके लिए इंसाफ मांग रहे हैं। हालांकि, उनकी मौत का जिमम्मेदार लोग आज भी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का गुनहगार मानते हैं। यही वजह है कि, उन्हें 3 साल से कोई काम नहीं मिल रहा था। लेकिन अब Rhea Chakraborty जल्द ही कमबैक करने वाली हैं, वो रियलिटी शो ‘रोडीज सीजन 16’ में बतौर गैंग लीडर दिखाई देंगी। इस बात को लेकर एक ओर रिया के फैंस काफी खुश हैं तो वहीं अब सुशांत की बहन ने उन पर निशाना साधा है।

Rhea Chakraborty को कहा व्यश्या

MTV के प्रोमो में Rhea Chakraborty को बतौर गैंग लीडर दिखाया गया है। इस प्रोमो में रिया कहती नजर आ रही हैं कि, “आपको क्या लगा में वापस नहीं आऊंगी, डर जाउंगी… डरने की बारी किसी और की है।” इस वीडियो के सामने आते ही सुशांत की बहन श्वेता ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर निशाना साधा है। वो लिखती हैं कि, “तुम क्यों डरोगे? तुम तो वेश्या थी, हो और रहेगी! प्रश्न ये है कि तुम्हारे उपभोक्ता कौन हैं? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है। एसएसएसआर के केस में देरी के लिए कौन जिम्मेदार है क्लियर है।”

लोगों ने की श्वेता की आलोचना

इस ट्वीट के बाद जहां एक ओर Sushant Singh Rajput के फैंस उनके इंसाफ की मांग कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग श्वेता की भाषा के इस्तेमाल से नराज नज़र आए। एक यूजर लिखते हैं, “बात किसी की भी हो पर एक औरत के अपमान करना @itsSSR ने नहीं सिखाया हमे। आप तो बहन हैं उनकी तो आप एक औरत का अपमान कैसे कर सकती हैं । एक बार किसी को जो कहा आपने वो @itsSSR कहते क्या इतना तो सोच लिया होता।” एक और यूजर लिखते हैं, “इन बड़े डायलॉग्स को ट्वीट करने से अच्छा है, आप सुप्रीम कोर्ट जाइए, सुप्रीम कोर्ट नहीं जा सकते तो सबसे पहले सड़क पर आइए और आम जनता से हाथ मिलाइए, उनसे हाथ मिलाने को कहिए, ये सब प्रयास आपको कुछ काम देंगे।”

श्वेता ने दी सफाई

इस ट्वीट के वायरल होने और लोगों की आलोचना सुनने के बाद Sushant Singh Rajput की बहन ने अपना रिएक्शन दिया है। वो कहती हैं कि,’मैं इस ट्वीट के माध्यम से किसी को प्वॉइट नहीं कर रही हूं। दरअसल, ये मेरा गुस्सा है उन लोगों के प्रति जो ये कानून चला रहे हैं।’ इस पर लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लेकिन कही न कही सब जानते हैं की श्वेता ने Rhea Chakraborty पर ही निशाना साधा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *