सलमान की ‘टाइगर 3’ में होगा शाहरुख का ऐसा सीन, मेकर्स को प्लानिंग करने में लगे थे 6 महीने

निर्माता जब शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे थे उस समय ही ‘टाइगर 3’ में शाहरुख और सलमान खान के एक्शन सीक्वेंस की योजना बना ली थी।

Tiger 3 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। ‘दबंग’ स्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान एक बार फिर ‘टाइगर 3’ में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ के एक्शन सीक्वेंस की सात दिनों तक शूटिंग अप्रेल के अंत में मुंबई में करेंगे। इस एक्शन सीक्वेंस की योजना आदित्य चोपड़ा और ‘टाइगर 3’ के निर्देशक मनीष शर्मा छह महीने से बना रहे हैं ताकि यह देश में चर्चा का विषय बन सके।

यह खबर भी पढ़ें:-Bharti Singh की अचानक चमकी किस्मत, हाथ लगी करण जौहर की ये बड़ी फिल्म

‘पठान’ की शूटिंग के दौरान ही किया था प्लान

निर्माता जब शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे थे उस समय ही ‘टाइगर 3’ में शाहरुख और सलमान खान के एक्शन सीक्वेंस की योजना बना ली थी। उस समय निर्माताओं ने महसूस किया था कि सुपर-जासूसों के ऐसे क्रॉस-ओवर को हर बार एक पायदान ऊपर जाने की जरूरत होगी क्योंकि यह दर्शकों के लिए सबसे बड़ी यूएसपी है।

यह खबर भी पढ़ें:-महेश बाबू के भाई नरेश ने पवित्रा संग रचाई चौथी शादी, पहले से ही हैं तीन बच्चों के पिता

बॉलीवुड जगत के सूत्र के अनुसार, फिर लेखक आदि और मनीष एक साथ बैठे और टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री को लिखने और कल्पना करने में छह महीने लग गए! इस शूट के हर एक चीज को ध्यान में रखते हुए योजना बनाई गई कि इसे पैसा वसूल मनोरंजन बनाने की जरूरत है जो कि दर्शकों के लिए भी एक तमाशा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *