Salman Khan ने तोड़ी छोटे कपड़ों वाले रूल पर चुप्पी, कहा- ‘वो जितनी ढकी हुई होंगी, उतनी बेटर हैं’

हिन्दी सिनेमा के वर्सेटाइल एक्टर कहे जाने वाले Salman Khan इस दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेकर काफी चर्चा में…

Salman Khan 4 | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा के वर्सेटाइल एक्टर कहे जाने वाले Salman Khan इस दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने कई जाने माने एक्टर्स को साइन किया था। इनमें से एक हैं पलक तिवारी हाल ही में एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया था कि, Salman Khan को फिल्म सेट पर लड़कियों का छोटे कपड़े पहनना नहीं पसंद है। जैसे ही ये स्टेटमेंट वायरल हुआ वैसे ही सलमान खान सुर्खियों में आ गए। लेकिन अब भाईजान ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है।

औरतों की बॉडी है प्रिशियस

Salman Khan के बारे में पलक ने जो भी कहा वो वायरल होते ही एक्ट्रेस ने अपना बयान बदल दिया था। लेकिन सलमान खान तो विवादों में फंस ही चुके थे। हालांकि, अब एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात को क्लीयर किय है कि वो क्या कहना चाहते थे और क्या सोचते हैं। सलमान कहते हैं कि, “मुझे लगता है कि ये जो औरतों की बॉडीज है वो बहुत प्रिशियस है। वो जितनी ढकी हुई होंगी, मुझे लगता है उतनी बेटर है।”

आज का माहौल है अलग

Salman Khan से जब पूछा गया कि, उन्होंने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के मशहूर गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ में शर्टलेस दिखाई दिये थे। इस पर एक्टर कहते हैं कि, “उसमें मैं स्विमिंग ट्रंक में था और तब की बात अलग थी और आजकल का माहौल थोड़ा सा अलग। ये लड़कों का चक्कर है। जिस हिसाब से लड़के, लड़कियों को देखते हैं, जैसे आपकी बहनों, आपकी बीवी को और आपकी मां को… वो मुझे अच्छा नहीं लगता है। मैं नहीं चाहता हूं कि वे इस तरह का अपमान झेले।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *