Salaar Box office Collection : प्रभास की ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम, 6वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई

Salaar Box office Collection : साउथ सुपरस्टार प्रभास की स्टारर फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज के पहले दिन से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है और ओपनिंग…

salar 01 2 | Sach Bedhadak

Salaar Box office Collection : साउथ सुपरस्टार प्रभास की स्टारर फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज के पहले दिन से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है और ओपनिंग डे पर 90 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। प्रभास की इस मूवी की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर एनिमल, पठान, जवान, जैसी सुपरहिट फिल्मों को मात दे दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-इंतजार खत्म…आलिया और रणबीर ने पहली बार कराया बेटी राहा का दीदार, वीडियो वायरल

सालार ने छठे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए
सालार ने रिलीज के पहले दिन 90.7 करोड़, दूसरे दिन 56.35 करोड़, तीसरे दिन 62.05, चौथे दिन 42.50 करोड़, पांचवे दिन 24.9 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक सालार ने रिलीज के छठे दिन 17.00 करोड़ रुपए कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 297.40 करोड़ रुपए हो गई है।

salar 02 | Sach Bedhadak

ओपनिंग की थी धांसू
सालार ने 90.7 करोड़ रुपए की कमाई के साथ धांसू ओपनिंग की थी। फिल्म में प्रभास के साथ कई और सितारें भी हैं जिनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी अच्छा काम किया है। लोग की फिल्म की कहानी की भी दाद दे रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म रणबीर कपूर की एनिमल और शाहरुख खान की डंकी को रेस में कितना पीछे छोड़ती है?

500 करोड़ पार पहुंची ‘सालार’

सालार को कई भाषाओं में रिलीज़ किया गया था, लेकिन फिल्म को मुख्य रूप से तेलुगु क्षेत्र में पसंद किया जा रहा है, साथ ही हिंदी भाषी बेल्ट से अतिरिक्त बढ़ावा मिल रहा है। फिल्म को छठे दिन तेलुगु मार्केट में कुल मिलाकर 28.02% ऑक्यूपेंसी मिली। हिंदी क्षेत्र में, जहां सालार का मुकाबला शाहरुख खान-स्टारर डंकी से है, फिल्म की ऑक्यूपेंसी 28.98% रही। दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में फिल्म के 647 शो हुए और 32.25% की ऑक्यूपेंसी देखी गई।

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, वैश्विक स्तर पर सालार ने पहले ही 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। इस साल कई भारतीय फिल्मों ने इस ऐतिहासिक आंकड़े को पार किया है। इससे पहले, पठान, जवान, लियो, जेलर, गदर 2 और एनिमल सभी ने दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, सालार में श्रुति हासन, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद सहित अन्य कलाकार भी हैं।

‘सालार’ की स्टारकास्ट
प्रभास स्टारर ‘सालार’ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन लीड रोल में नजर आई है।