गाड़ी में बैठ Rashmika Mandanna ने की ऐसी हरकत वीडियो देख फैंस बोले- शर्म करो थोड़ी

रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) को देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उनकी एंक्टिंग और खूबसूरती के लोग कुछ इस कदर दिवाने हैं कि, उन्हें नेशनल क्रश घोषित…

rashmika mandana | Sach Bedhadak

रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) को देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उनकी एंक्टिंग और खूबसूरती के लोग कुछ इस कदर दिवाने हैं कि, उन्हें नेशनल क्रश घोषित कर चुके हैं। यूं तो रश्मिका अपने फैंस के लिए आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन हाल ही में रश्मिका का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देख उनके ही फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, रश्मिका का कार में बैठे एक वीडियों वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

आखिर कार में क्या कर रही थीं एक्ट्रेस

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है की पुष्पा एक्ट्रेस गाड़ी की ढत को देख रही हैं। वहीं छत को देखते हुए वो बच्चों सी शक्ल बना रही हैं। पहली नजर में लगता है कि, वो अपनी गाड़ी में मच्छर को देख रहीं हैं। फिर वहीं समझ आता है कि, वो ऊपर मौजूद एक बटन को प्रेस करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि लोगों को समझ नहीं आया कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं, लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने रश्मिका की काफी आलोचना की है। उन्हें एक्ट्रेस का ये रूप काफी बनावती नजर आया।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं कमेंट

वायरल हो रही इस वीडियो में लोग रश्मिका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है,” प्लीज एक्टिंग करो, मगर ओवरएक्टिंग मत करो, मत करो प्लीज”। वहीं एक और यूजर लिखता है कि, “नेशनल ओवरएक्टिंग”। यही नहीं एक तरफ जहां लोग रश्मिका की बुराई कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनके फेवर में भी खड़े हुए हैं। एक यूजर लिखते हैं कि, “कम से कम वह अपना चेहरा कैमरे में दिखा रही है। स्माइल कर रही है। कई लोग तो ऐसे ही भाग लेते हैं।”


इस साल दो फिल्मों में नज़र आएंगी एक्ट्रेस

रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) इस समय पुष्पा के दूसरे भाग ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं एक्टेस ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *