शादी के बाद रणबीर कपूर पहली बार बोले-‘मैं आलिया के लिए अच्छा पति नहीं हूं’

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट आज अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने पिछले साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी।

Alia Bhatt 3 | Sach Bedhadak

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट आज अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने पिछले साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। दोनों एक बेटी है राहा कपूर। दोनों ने करीब 5 साल डेट करने के बाद शादी रचाई है। सोशल मीडिया पर इस कपल के फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। हालांकि, रणबीर खुद को एक अच्छा पति नहीं मानते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आखिर ऐसा क्या हुआ था कि, Shehnaaz Gill को करना पड़ गया था Salman Khan का नंबर ब्लॉक

मैं एक अच्छा पति नहीं हूं

हाल ही रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। इस दौरान अभिनेता ने खुद कहा कि वह आलिया भट्‌ट के लिए परफेक्ट पति नहीं हैं। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक्टर ने कहा कि आप कुल मिलाकर इतना सोच सकते हैं कि आप अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जिंदगी में कभी भी किसी का पूरा नहीं होने वाला है। मुझे नहीं लगता है कि मैं एक बहुत महान बेटा, बहुत अच्छा पति या भाई हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बेहतर बनने की कोशिश कर सकता हूं। जब आपको अच्छा बनने की वजह मिल जाए और आप खुद की कमियों को सुधारने लेगें तो मान लीजिए आप सही रास्ते पर होंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-अभी भी धो डालती हूं बेटे को : रवीना टंडन

राहा कपूर के पिता हैं रणबीर

रणबीर कपूर ना सिर्फ एक एक्टर है बल्कि वह एक बेटी राहा कपूर के पिता भी हैं। आलिया भट्‌ट ने 6 नवंबर को अपनी बेटी के आने की घोषणा की थी। बेटी पैदा भी हो गई है, लेकिन अभी तक कपल ने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। इस कपल के फैंस राहा कपूर का चेहरा देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। आलिया और रणबीर ने लंबे वक्त तक अपने रिलेशनिशप को सीक्रेट रखा था। इसके बाद 14 अप्रैल, 2022 को दोनेां में मुंबई में शादी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *