‘एनिमल’ ने राम के लिए छोड़ा मांसाहार, महाबली हनुमान बनेंगे सनी देओल

Ranbir Kapoor Upcoming Movie Ramayana : रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘राम’ के लिए मांसाहार छोड़ दिया है। सनी देओल बनेंगे महाबली हमनुमान।

Ranbir kapoor 6 | Sach Bedhadak

Ranbir Kapoor Upcoming Movie Ramayana : एनिमल सुपरहिट हो गई और इसी के साथ एक नए सुपरस्टार बनकर उभरे इसके हीरो रणबीर कपूर। उन्होंने अपने अभिनय से न केवल फीमेल फैंस को बल्कि युवाओं और बजुर्गों को भी अपना फैन बना लिया है। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की यह एक्शन क्राइम फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट थी। अभिनेता इसकी सफलता को एंजॉय करने के बाद आगे बढ़ चुके हैं अपनी अगली फिल्म नितेश तिवारी की रामायण के लिए तैयारी कर रहे हैं। हालिया मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि यह मूवी जल्द ही फ्लोर पर जाएगी और अभिनेता मुंबई और लंदन जैसे शहरों में शूटिंग करेंगे।

केजीएफ वाले यश बनेंगे लंकेश

फिल्म की बाकी कास्टिंग भी बहुत मजबूत है। रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे ही, सईं पल्लवी माता सीता की भूमिका में दिखेंगी। के जीएफ वाले यश रावण की भूमिका निभाएंगे। लारा दत्ता कै के यी बनेंगी। विभीषण के किरदार के लिए विजय सेतुपति को चुना गया है।

महाबली हनुमान बनेंगे सनी देओल

फिल्म में सनी देओल महाबली हनुमान की भूमिका निभाएंगे। सनी देओल को जीवन में पहली बार भगवान हनुमान की भूमिका निभाने का अवसर मिला है। इसको लेकर सनी बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह लिए गौरव की बात है इस भूमिका के लिए उन्हें चुना गया। भगवान हनुमान ताकत के प्रतीक हैं और वर्तमान समय में इस भूमिका को पूरी दृढ़ता के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कौन हो सकता है। विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

सनी इस साल मई में रामायण: पार्ट वन की शूटिंग करेंगे। सूत्र ने आगे कहा कि रामायण: भाग एक में सनी देओल अतिथि भूमिका में हैं, महाकाव्य त्रयी के दूसरे और तीसरे भाग में उनकी पूरी उपस्थिति होगी। निर्माताओं को विश्वास है कि दारा सिंह के बाद, यह सनी देओल ही हैं जो आधुनिक समय में भगवान हनुमान का पर्याय बनेंगे।

मुंबई शेड्यूल के साथ करेंगे शूटिंग शुरूआत

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रणबीर कपूर जल्द ही फ्लोर पर आने वाले हैं। नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई में होगी। सूत्र ने आगे बताया कि रणबीर वित्तीय राजधानी में लगभग 60 दिनों तक शूटिंग करेंगे और उसके बाद लंदन में एक शेड्यूल होगा। रामायण के लंका वाले हिस्से को लगभग 60 दिनों तक लंदन में फिर से शूट किया जाएगा। इस शेड्यूल में रणबीर के साथ अभिनेता यश भी शामिल होंगे। कथित तौर पर, रणबीर ने स्वेच्छा से शराब, मांसाहारी भोजन के साथ-साथ देर रात की पार्टियों को भी छोड़ दिया है। यह भगवान राम की भूमिका के लिए सम्मान और तैयारी है।