मैं अपने हर किरादार से कुछ ना कुछ सबक जरूर लेती हूं : राधिका मदान

एक्ट्रेस राधिका मदान ने टीवी शो ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ में शांता का किरदार निभाया था। अब उन्होंने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि किस तरह से उनका वो किरदार बिल्कुल अलग था

radhika madan | Sach Bedhadak

मुंबई। एक्ट्रेस राधिका मदान ने टीवी शो ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ में शांता का किरदार निभाया था। अब उन्होंने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि किस तरह से उनका वो किरदार बिल्कुल अलग था, फिर भी वास्तविक जीवन में उनके जैसा ही रहा। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, मेरा किरदार शांता और मैं हमारे दृष्टिकोण बिल्कुल अलग हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बीच एकमात्र समानता यह है कि हम भावुक और उत्सुक दोनों हैं। जब बात उनके शब्दों की आती है तो शांता कहीं अधिक शांत, आत्मविश्वासी, और गणनात्मक है, और एक अभिनेता होने के नाते, मैं बदलाव चाहती हूं, जो मुझे हर कदम पर खुद को चुनौती देने के लिए प्रेरित करें।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan नहीं इस बार Karan Johar के शो की ओपनिंग करेगा ये स्टार कपल

मैं अपनी प्रत्येक भूमिका से सबक लेती हूं

राधिका मदान ने कहा कि मैंने अपने हर भूमिका से कोई ना कोई सबक लेती हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पास शांता जैसी स्पष्टता की कमी है, क्योंकि एक अभिनेता के रूप में हमें नए रास्ते तलाशने के लिए अधिक बदलाव की आवश्यकता होती है कि मेरे पास शांता जैसी स्पष्टता की कमी है, क्योंकि एक अभिनेता के रूप में हमें नए रास्ते तलाशने के लिए अधिक बदलाव की आवश्यकता होती है और मैं उससे अधिक ऊजार्वान हूं, लेकिन मुझे शांता की भूमिका निभाने में बहुत अच्छा लगा और अब जब मैं इसके बारे में सोचती हूं, तो उसकी याद आती है।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या फिर एक हुए Jannat Zubair और Faisal Shaikh? फोटो देख फैंस ने कहा जल्दी शादी कर लो दोनों

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सीरीज का निर्देशन होमी अदजानिया द्वारा किया गया है और इसमें डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *