Shah Rukh Khan नहीं इस बार Karan Johar के शो की ओपनिंग करेगा ये स्टार कपल

टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर रियलटी शो ‘कॉफी विद करण’ है। अब जल्द ही इस शो का सीजन 8 आने वाला है। इस शो का…

Karan Johar | Sach Bedhadak

टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर रियलटी शो ‘कॉफी विद करण’ है। अब जल्द ही इस शो का सीजन 8 आने वाला है। इस शो का पहला एपिसोड काफी खास होता है। क्योंकि Karan Johar हमेशा शो ओपनिंग के लिए किसी न किसी खास सितारें को बुलाते हैं। इस बार खबरे आ रही थीं कि, इस बार का सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार Shah Rukh Khan पहले एपिसोड में नज़र आएंगे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि, किंग खान की जगह ये सितारे होगें करण के गेस्ट।

ये स्टार कपल होगा Karan Johar का पहला गेस्ट

New Project 13 | Sach Bedhadak

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ में इस बार पहले एपिसोड के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आने वाले हैं। खबरों के अनुसार, मेकर्स ऐसा चाहते हैं कि आलिया और रणबीर शादी और बेटी राहा के जन्म के बाद पहली बार साथ उनके शो पर दिखें और अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ पहलू शेयर करें। वहीं आपको बता दें कि, Shah Rukh Khan को आखिरी एपिसोड में लाने का फैसला किया गया है।

(Also Read- Ileana D Cruz से लेकर नीना गुप्ता तक, ये 5 एक्ट्रेस हुईं शादी से पहले प्रेग्नेंट)

पिछले साल आए थे ये सितारे

आपको बता दें कि, पिछले साल करण के शो में आलिया रणवीर के साथ पहुंची थीं। सीजन 8 के लिए मेकर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, वरुण, करीना कपूर, रणबीर कपूर और ऐसे सितारों को बुलाने की प्लेनिंग में हैं जिनकी लाइफ साल 2022 में चर्चा में रही थी। पोर्ट्स की मानें तो कॉफी विद करण इस बार भी टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही जून के अंत तक स्ट्रीम होगा। हालांकि अभी इसपर कुछ भी करण जौहर या मेकर्स की तरफ से नहीं कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *