Box Office पर औंधे मुंह गिरी प्रभास-कृति की फिल्म Adipurush, 11वें दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

Adipurush : प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर 11वें दिन औंधे मुंह गिरी है। हालांकि पहले वीकेड में इस मूवी ने…

adipursh 01 2 | Sach Bedhadak

Adipurush : प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर 11वें दिन औंधे मुंह गिरी है। हालांकि पहले वीकेड में इस मूवी ने धमाकेदार कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। लेकिन इसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है। मेकर्स ने सपने में भी नहीं सोचा हो कि दर्शकों से उन्हें ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा। इस मूवी को ज्यादातर दर्शकों ने नकार दिया है। 11वें दिन इस मूवी के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘ना मैं सेक्सी हूं और ना ही मुझमे शर्म है’, जानें बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद बारे में क्यों किया ऐसा खुलासा

बॉक्स ऑफिस पर आदिपुरुष का हाल बेहाल
ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने पहले ही वीकेंड में 200 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई करने तहलका मचा दिया था। इसके बाद बीते सोमवार से फिल्म का कलेक्शन तेजी से गिरा शुरु हो गया था। इस मूवी के ‘छपरी’ डायलॉग की वजह से फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 277.02 करोड़ का नेट और 325. 5 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस किया है।

image 92 | Sach Bedhadak

11वें दिन कमाएं इतने करोड़ रुपए

आदिपुरुष ने रिलीज के दूसरे सोमवार यानी 11वें दिन 1.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष ने 10 दिन में करीब 277.02 करोड़ कमा लिए हैं। रिलीज से पहले ही इस मूवी को लेकर काफी बज था लेकिन बडे पर्दे पर आने के बाद इस फिल्म के डायलॉग से लेकर वीएफएक्स ने बेहद निराश किया है। ओपनिंग डे के बाद से इस मूवी में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। वहीं दूसरे वीकेंड पर भी ‘आदिपुरुष’ की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है।

image 93 | Sach Bedhadak

‘आदिपुरुष’ ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार
बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले हफ्ते तक मुश्किल से 500 करोड़ रुपए के आंकड़े के पास पहुंच सके। जबकि यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। हिंदी भाषी ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो मूवी ने केवल 277.02 करोड़ रुपए ही कमाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *