Ponniyin Selvan 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 6वें दिन की धमाकेदार कमाई

Ponniyin Selvan 2: फिल्मकार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2 बॉक्स ऑफिस पर 28 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस…

ps 02 | Sach Bedhadak

Ponniyin Selvan 2: फिल्मकार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2 बॉक्स ऑफिस पर 28 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। इस मूवी के पहले भाग की सफलता के बाद दूसरे भाग को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में लगी हुई है। इस मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन एकबार फिर से लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म The Kerala Story के रिलीज से पहले तमिलनाडु में जारी हुआ हाई अलर्ट, फिर भी धमाकेदार हुई अडवांस बुकिंग

ps2 | Sach Bedhadak

Box Office पर पीएस 2 ने गाड़े झंडे
पोन्नियिन सेलवन 2 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज एक सप्ताह पूरा हो चुका है और इस मूवी ने सिर्फ 5 दिनों में दुनियाभर में 200 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। ओपनिंग डे पीएस 2 ने 24 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 26.02 करोड़ रुपए बिजनेस किया है।

वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 30 करोड़ रुपए का बिजनेस कर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। वहीं चौथे दिन फिल्म में मामूली गिरावट दर्ज की और फिल्म ने 23.25 करोड़ का शानदार बिजनेस किया। वहीं 5वें दिन फिल्म में जबरदस्त गिरावट के साथ 10 करोड़ का बिजनेस कर पाई।

ps 02 1 | Sach Bedhadak

PS-2 ने 6वें दिन कमाए इतने करोड़

ऐश्वर्या राय बच्चन की पोन्नियिन सेलवन 2 ने देशभर में बॉक्स ऑफिस पर 6 दिनों में कुल 122 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं इस मूवी ने दुनियाभर में 200 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं पिछले साल रिलीज हुई PS-1 ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 500 करोड़ का कारोबार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *