Salaar Box Office Collection: प्रभास की ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 7वें दिन की चौकाने वाली कमाई

Salaar Box Office Collection Day 7: साउथ सुपरस्टार प्रभास की स्टारर फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज के पहले दिन से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है और…

salar 01 3 | Sach Bedhadak

Salaar Box Office Collection Day 7: साउथ सुपरस्टार प्रभास की स्टारर फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज के पहले दिन से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है और ओपनिंग डे पर 90 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। इस मूवी को दर्शकों का बहुत शानदार रिस्पॉन्स मिला है और यह फिल्म अपनी रिलीज के साथ ही छप्परफाड़ कमाई कर रही है। यह साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है। आइए जानते हैं सालार ने रिलीज के 7वें दिन कितने करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-इंतजार खत्म…आलिया और रणबीर ने पहली बार कराया बेटी राहा का दीदार, वीडियो वायरल

प्रभास की ‘सालार’ ने 7वें दिन की इतने करोड़ रुपए की कमाई

सालार ने रिलीज के पहले दिन 90.7 करोड़, दूसरे दिन 56.35 करोड़, तीसरे दिन 62.05, चौथे दिन 42.50 करोड़, पांचवे दिन 24.9 करोड़, छठे दिन 17 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 7वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। इसके मुताबिक फिल्म ने 7वें दिन अब तक का सबसे कम कारोबार किया है। वहीं बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक सालार ने रिलीज के छठे दिन 13 करोड़ रुपए कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

image 50 | Sach Bedhadak

सालार की वर्ल्डवाइड कमाई?
प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने भारत सहित दुनियाभर में धमाकेदार कमाई कर रही है। दरअसल इस फिल्म को ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अगर इस मूवी की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने रिलीज के 6 दिनों में 450.70 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं सातवें दिन इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 27 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही यह मूवी 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

image 49 | Sach Bedhadak

‘सालार’ की स्टारकास्ट और कहानी
प्रभास स्टारर ‘सालार’ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन लीड रोल में नजर आई है। बता दें कि प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह मूवी 2 दोस्तों पर आधारित है और वो कुछ घटनाओं के कारण से कट्टर दुश्मन बन जाते हैं।