Palak Tiwari ने खोला Salman Khan से जुड़ा ये बड़ा राज, कहा- ‘लड़कियो को नेकलाइन से नीचे….’

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हर घर में एक अलग पहचान बनाई है। श्वेता तिवारी के बाद अब…

Salman Khan 1 | Sach Bedhadak

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हर घर में एक अलग पहचान बनाई है। श्वेता तिवारी के बाद अब उनकी बेटी Palak Tiwari भी इसी राहा पर चल रही हैं। पलक तिवारी जलद ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म से जुड़ी तमाम किस्से और कहानियां एक्टर्स अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में पलक ने सलमान खान से जुड़ी एक बड़ी बात शेयर की है।

सेट पर औरतों के लिए हैं खास रूल

कई लोग शायद नहीं जानते हैं कि Palak Tiwari इससे पहले भी Salman Khan के साथ काम कर चुकी हैं। दरअसल, पलक सलमान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। इस फिल्म के एक्सपीरिएस पर बात करते हुए पलक बताती हैं कि, सलमान ने अपनी फिमेल क्रू के लिए एक अलग रूल सेट कर रखा है। इस रूल को सुनने के बाद पलव की मां श्वेता तिवारी के अलावा से ज्यादा कोई खुश नहीं था।

कपड़ों से थी मां परेशान

पलक से पूछा गया कि, क्या उनकी मां फिल्म में कास्ट की खबर को रोई थीं। इस पर वो कहती हैं कि, नहीं उनकी मां काफी शांत थी और खुश भी। वो पलक के लिए सेफ फील कर रही थीं, क्योंकि उन्हें पता था कि, वो सलमान के साथ सेफ हैं। साथ ही वो कहती हैं कि मेरी मां को मेरे कपड़ों से काफी दिक्कत होती है, शायद ये दिक्कत हर देसी मां को होती है।

सेट पर इस तरह के कपड़े पहनती हैं लड़कियां

Salman Khan ने अपने सेट पर एक रूल बनाया हुआ है। फिल्म के सेट पर क्रू में शामिल हर लड़की के लिए ये जरूरी है कि, वो नेकलाइन से ऊपर ही कपड़े पहने। साथ ही हर लड़की पूरी तरह से कवर्ड होनी चाहिए।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Salman Khan की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में उनके साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश, शहनाज गिल, राघव जुयाल, Palak Tiwari और सिद्धार्थ निगम भी नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी यानी 21 अप्रैल, 2021 को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *