Bathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फिर चली गोली, एक जवान की गई जान 

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर कल फायरिंग के बाद 4 जवानों की मौत हो गई थी। जिसके बाद आज एक और जवान की गोली…

image 2023 04 12T184028.462 | Sach Bedhadak

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर कल फायरिंग के बाद 4 जवानों की मौत हो गई थी। जिसके बाद आज एक और जवान की गोली लगने से मौत हो गई। सेना के अधिकारियों ने इसे एक दुर्घटना बताया है।

बठिंडा कैंट पुलिस स्टेशन के एसएचओ गुरदीप सिंह ने कहा कि हमें जानकारी मिली थी कि बीती देर रात (Bathinda Military Station) सेना के जवान की गोली लगने से मौत हो गई है। जब इसकी जांच की गई तो पता चला उसके ही सर्विस राइफल से गलती से फायरिंग हो गई, जो सीधे उस जवान को लगी और उसकी मौत हो गई।

हथियारों के रखरखाव में चली गोली

सेना के अधिकारियों का कहना है कि हथियारों की रखरखाव के चलते गोली चली गई जिस जवान की मौत हुई है। वह 11 अप्रैल को छुट्टी से वापस ड्यूटी पर लौटा था। पुलिस की माने तो शुरुआत में तो मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन पंजाब के सेना अधिकारियों का कहना है की हथियारों के रखरखाव में लापरवाही के चलते ही यह हादसा हुआ है और इस हादसे का कल सुबह मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग से कोई लेना देना नहीं है।

कल सुबह सोए हुए जवानों पर हुई थी फायरिंग 

बता दें कि कल सुबह तड़के 4:30 बजे सोए हुए सैनिकों पर फायरिंग कर दी गई थी, जिससे 4 जवानों की जान चली गई थी। फायरिंग करने वाले एक हमलावर को तो पकड़ लिया गया था। वहीं दूसरा अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *