सनी देओल का गदर मचाना पाकिस्तानियों को नहीं आया रास, रिएक्शन देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

सनी देओल की मूवी गदर 2 ने सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से धमाल मचा रखा है। इस फिल्म की सफलता का अनुमान आप इस बात से ही लगा सकते है कि रिलीज के करीब एक हफ्ता के अंदर मूवी ने 263.48 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। हर तरफ फिल्म की चर्चा हो रही है।

image 24 | Sach Bedhadak

जयपुर। सनी देओल की मूवी गदर 2 ने सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से धमाल मचा रखा है। इस फिल्म की सफलता का अनुमान आप इस बात से ही लगा सकते है कि रिलीज के करीब एक हफ्ता के अंदर मूवी ने 263.48 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। हर तरफ फिल्म की चर्चा हो रही है। तारा सिंह बनकर सनी जहां पर पर लोगों का दिल जीत रहे है वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की आवाम इससे खासा नाराज हैं।

पाकिस्तान में गदर मचाना नहीं आ रहा रास

पाकिस्तान की जनता को सनी देओल का इस तरह से पाकिस्तान में घुसकर कर एक्शन करना बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। अब मूवी पर पाकिस्तान के लोगों द्वारा दिए गए रिएक्शनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पाकिस्तान के लोगों द्वारा दिए गए रिएक्शन इतने मजेदार है कि इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

सनी देओल को पाकिस्तान बुलाया जाए …

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पाकिस्तान का स्थानीय रिपोर्टर लोगों से सवाल कर रहा है कि जब सनी तारा सिंह के किरदार में यहां हंगामा मचाने और लोगों पर हथौड़े से हमला करने के सीन पर आपकी क्या प्रतिक्रिया तो एक पाकिस्तानी कहता है, ‘सनी को भी हथौड़ा मारना चाहिए, लेकिन किसमें है दम, बताओ?’ एक और पाकिस्तानी ने मांग की कि सनी देओल को पाकिस्तान बुलाया जाए और सारे रूटीन काम कराए जाएं। उन्हें यहां बुलाकर पानी की बाल्टियां उठवा ली जाएंगी। आटा तो खरीदा ही जायेगा, चीनी के भी कई पैकेट उठा लिये जायेंगे।

जरा यहां आएं तो हम उसे बताएंगे…

पाकिस्तानियों द्वारा हथौड़ा मारने के सीन पर प्रतिक्रिया देते हुए वीडियो में एक पाकिस्तानी कहता नजर आ रहा है कि ‘ये तो फिल्म में दिखा रहे हैं, जरा यहां आएं तो हम उसे बताएंगे। यहां के पाकिस्तानी बच्चे बहुत बहादुर हैं। ये सिर्फ एक फिल्म है। उसे एक बार यहाँ आने दो। फिर हम उसे बताएंगे कि वास्तव में यहां क्या होता है। अगर वह किरदार दोबारा पाकिस्तान आएगा तो मैं उससे लड़ूंगा।’ फिर जब रिपोर्टर ने कहा कि सनी देओल का हाथ ढाई किलो का है। तो उन्होंने कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *