‘OMG 2’ ने छठे दिन की इतने करोड़ की कमाई, 100 करोड़ क्लब से महज कुछ कदम दूर

‘OMG 2’ Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत अमित राय की फिल्म इस सप्ताहांत तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।

OMG 2 2 | Sach Bedhadak

‘OMG 2’ Box Office Collection Day 6 : स्वतंत्रता दिवस पर शानदार कलेक्शन करने के बाद बुधवार को अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को शुरुआती अनुमान के मुताबिक इसने 7.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ‘ओएमजी 2’ की कमाई अब 80 करोड़ पर पहुंच गई है और इस वीक के अंत तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-महेश भट्ट के मनीषा रानी को छूने पर भड़के लोग, ट्रोल किया तो तोड़ी चुप्पी, बोली-‘उनसे मिलना हमेशा से सपना था…उनका इरादा नेक था’

‘ओएमजी 2’ बॉक्स ऑफिस

‘ओएमजी 2’ ने सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ के साथ सिनेमाघरों में शुरुआत की थी, जिसने पहले दिन 10.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। रविवार के कलेक्शन के साथ इसे अपने पहले सप्ताहांत में 17.55 करोड़ का लाभ हुआ। पहले सोमवार को 12 करोड़ तक गिरने के बाद, इसने एक बार फिर स्वतंत्रता दिवस पर 17 करोड़ कमाए। बुधवार के 7.75 करोड़ के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म अब 80 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के स्वतंत्रता दिवस कलेक्शन के बारे में ट्वीट किया और कहा कि ‘गदर 2’ के साथ रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन धीमा हो गया है। “#OMG2 असाधारण रूप से अच्छा ट्रेंड कर रहा है, #स्वतंत्रता दिवस पर उछाल आंखें खोलने वाली है…शुक्रवार 10.26 करोड़, शनिवार 15.30 करोड़, रविवार 17.55 करोड़, सोमवार 12.06 करोड़, मंगलवार 17.10 करोड़। कुल: 72.27 करोड़। #भारत कारोबार… # तरण ने ट्वीट किया, OMG2 #BO पर मजबूत प्रदर्शन कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 ने छठे दिन भी की छप्परफाड़ कमाई, जानिए सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म का अब तक कलेक्शन

उन्होंने आगे लिखा, “आइए इसका सामना करें, #Gadar2 के साथ टकराव ने इसकी वास्तविक क्षमता को खत्म कर दिया है… #OMG2 ने आसानी से बहुत कुछ इकट्ठा कर लिया होता, अगर यह #Gadar2 नामक सुनामी के साथ रिलीज नहीं हुई होती।’

ओएमजी 2 के बारे में अधिक जानकारी

अमित राय द्वारा निर्देशित, ओएमजी 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत की भूमिका में हैं, पंकज त्रिपाठी एक उत्साही शिव भक्त की भूमिका में हैं और यामी गौतम एक वकील की भूमिका में हैं। यह अक्षय की 10वीं स्वतंत्रता दिवस रिलीज थी। फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने ‘ए’ (केवल वयस्क) प्रमाणपत्र के साथ पारित किया था। ‘ओएमजी 2’ एक ऐसी फिल्म है जो परिवार के साथ देखने के लिए बनाई गई है, क्योंकि यह उन माता-पिता और बच्चों के बीच लंबे समय से मौजूद अंतर को पाटती है जो कुछ विषयों पर बात करने में सहज नहीं हैं। यह फिल्म शिक्षा और यौन शिक्षा के बारे में जागरूक करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *