अब आलिया भट्ट बनेंगी YRF के स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल सुपर स्पाई

YRF के स्पाई यूनिवर्स की फिल्में इन दिनों बड़े पर्दे पर काफी तहलका मचा रही हैं। हाली में YRF की फिल्म ‘पठान’ ने सारे रिकॉर्ड…

ALIA BHATT | Sach Bedhadak

YRF के स्पाई यूनिवर्स की फिल्में इन दिनों बड़े पर्दे पर काफी तहलका मचा रही हैं। हाली में YRF की फिल्म ‘पठान’ ने सारे रिकॉर्ड तोड़कर भारत की टॉप फिल्मों में शामिल हुई है। वहीं लोगों के मन में अब टाइगर 3 को लेकर हलचल मची हुई है। साथ ही एक के बाद एक YRF बड़ी-बड़ी अनाउंसमेंट करके फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है। अब खबर सामने आ रही है कि आलिया भट्ट की भी एंट्री हो गई है। यानी अब वो भी एक्शन करती नजर आएंगी।

YRF का स्पाई युनिवर्स शुरु हुआ था साल 2012 में

YRF का स्पाई युनिवर्स साल 2012 में पहली बार सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ मूवी से शुरु हुआ था। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि, आदित्य चोपड़ा अपनी नई फिल्म में आलिया भट्ट को शामिल करने वाले हैं। खबर है कि, एक्ट्रेस इस फिल्म में एक सुपर स्पाई का किरदार निभाने वाली हैं।

लीड में होंगी आलिया भट्ट

खबरों की माने तो आलिया भट्ट को अगली फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा ने साइन कर लिया है। वो YRF स्पाई यूनिवर्स में सलमान खान, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान की तरह एक सुपर-एजेंट की भूमिका निभाएंगी। आदित्य चोपड़ा और टीम ने आलिया भट्ट के साथ एक एपिक फीमेल लीड जासूसी फिल्म की योजना बनाई है। एक बात की गारंटी है कि आपने आलिया को ऐसे अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा। हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि, फिल्म 2024 में रिलीज होगी। इस समय डेवलपमेंट और प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर काम चल रहा है। ये ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’, ‘टाइगर 3’, ‘वॉर 2’ और ‘टाइगर वर्सेज’ पठान के बाद YRF की स्पाई यूनिवर्स की 8वीं मूवी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *