मीटर बनाने वाली कंपनी का शेयर बना रॉकेट, महीनेभर में 25.71 % तक चढ़ा, खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक

जीएमआर पावर एंड अर्बन इंफ्रा के शेयर पिछले कुछ दिनों से रॉकेट बन हुए है। कंपनी के शेयर शुक्रवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में…

smart 01 | Sach Bedhadak

जीएमआर पावर एंड अर्बन इंफ्रा के शेयर पिछले कुछ दिनों से रॉकेट बन हुए है। कंपनी के शेयर शुक्रवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 9.18% की तेजी के साथ 20.15 रुपए पर बंद हुआ है। कंपनी के शेयरों में यह जबरदस्त तेजी एक बड़े ऑर्डर की वजह से आई है। दबअसल, यूपी सरकार ने जीएमआर पावर एंड अर्बन इंफ्रा की स्टेपडाउन सब्सिडियरी जीएमआर स्मार्ट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन पावर लिमिटेड को 75 लाख स्मार्ट मीटर लगाने का ऑर्डर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- इस कंपनी के निवेशक हुए कंगाल, 490 रुपए से गिरकर 4 रुपए पर आ गया भाव

image 48 | Sach Bedhadak

महीनेभर में 25.71 % का दिया मल्टीबैगर रिटर्न
पिछले एक महीने से यह शेयर रॉकेट बना हुआ है, बता दें कि 15 जून 2023 को यह शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर यह शेयर 17.25 रुपए पर है। जो वर्तमान में बढ़कर 22 रुपए के पार पहुंच गया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 25.71 % का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। वहीं पिछले पांच दिनों में यह शेयर 13.70% का शानदा रिटर्न दिया है। 14 जून 2023 को यह शेयर 10% की तेजी के साथ 22 रुपए पर ट्रेड कर रहा है।

image 49 | Sach Bedhadak

यूपी के इन इलाकों में मिला मीटर लगान का ऑर्डर
यूपी के पूर्वाचल विद्युत वितरण लिमिटेड और दक्षिणाचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने जीएमआर पावर एंड अर्बन इंफ्रा की स्टेपडाउन सब्सिडियरी को लेटर्स ऑर्फ इंटेंट (LOI) ऑफर किए हैं। स्मार्ट मीटरिंग प्रोजेक्ट्स उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल (वाराणसी), आजमगढ़ जोन, प्रयागराज, मिर्जापुर और दक्षिणांचल आगरा और अलीगढ़ जोन में लागू किया जाना है।

कंपनी यूपी के इन इलाकों में 75.69 लाख स्मार्ट मीटर इंस्टॉल इंटीग्रेट और मैनेज करेगी। यूपी डिस्कॉम्स की तरफ से यूपी डिस्कॉम्स की और से यूपी के अलग-अलग रीजन के लिए जारी किए गए ई-टेंडर के रिस्पॉन्स में यह लेटर ऑफ इंटेंट (LOI) रिलीज किए गए हैं। यह प्रोजेक्ट 10 साल की अवधि का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *