नेहा धूपिया जब शादी पहले हुई प्रेग्नेंट तो पेरेंट्स ने दिया ऐसा अल्टीमेटम, अब तोड़ी चुप्पी

अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से पहले प्रेग्नेंट होने को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। उन्होंने साल 2018, मई में अंगद बेदी से शादी की थी।

Neha Dupia | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से पहले प्रेग्नेंट होने को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। उन्होंने साल 2018, मई में अंगद बेदी से शादी की थी। उनके अचानक शादी का फैसला लेने पर तरह-तरह के सवाल उठे थे। दरअसल, नेहा धूपिया ने शादी के कुछ समय बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था, तब सामने आया था कि एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। वहीं, अब नेहा इन सब बातों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि जब पेरेंट्स को ये बात बताई थी तो उनका रिएक्शन कैसा था?

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story : 150 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘द केरला स्टोरी’, 12वें दिन की धमाकेदार कमाई

पेरेंट्स ने दी शादी की सलाह

नेहा धूपिया ने बताया कि उनकी बेटी मेहर साल 2018, नंवबर में इस दुनिया में आई थी। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की बात बताई तो उनका रिएक्शन ये था कि उन्होंने कहा कि इससे पहले की हम कुछ करें आपके पास शादी करने के लिए 72 घंटे का समय है। उस समय मेरे पास मुंबई जाने और शादी करने में केवल ढाई दिन का समय ही बचा था।

यह खबर भी पढ़ें:-Sara Ali Khan ने कान्स फेस्टिवल में पहना कुछ ऐसा कि, रुक गई एक्ट्रेस पर सबकी निगाहें

एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर निगेटिव कमेंट्स को लेकर भी खुलकर बात की। नेहा ने कहा कि ये च्वाइस है और इससे किसी का कोई नुकसान नहीं हो रहा है। एक इंसान जो चाहता है उसे वो खुलकर करने की आजादी है। नेहा धूपिया की शादी भले ही पेरेंट्स के अल्टीमेटम की वजह से हुई थी, लेकिन वो पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ छोटी फैमिली लाइफ में बेहद खुश हैं और अपनी खुशहाल जिंदगी की झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दिखाती नजर आ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *