सिंगर सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की, मामले में उद्धव ठाकरे गुट के विधायक के बेटे पर केस दर्ज 

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। इस मामले पर सिंगर ने चेंबूर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है।…

Manhunt with singer Sonu Nigam, case filed against son of MLA of Uddhav Thackeray faction

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। इस मामले पर सिंगर ने चेंबूर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि चेंबूर में एक इवेंट के दौरान उनके साथ में धक्का-मुक्की हुई। इस दौरान उनके करीबी और बॉडीगार्ड के साथ भी बदसलूकी की गई। इस धक्का मुक्की में सोनू निगम के करीबी रब्बानी खान को चोट आई है। हालांकि सोनू निगम को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। इस पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मामले को लेकर चेंबूर थाना पुलिस ने आईपीसी (IPC) की धारा 341, 323, 337 के तहत मामला दर्ज किया है।

सेल्फी नहीं लेने दी तो दिया धक्का 

यह घटना उस समय हुई जब सोनू लाइव परर्फोमेंस के बाद बाहर आए। तभी मौका पाकर एक शख्स उनके पास पहुंच गया और सेल्फी खिंचवाने लगा। लेकिन जब सिंगर ने सेल्फी लेने से मना कर दिया तो शख्स ने सिंगर को धक्का मार दिया, बीचबचाव करने आए बॉडीगार्ड को व्यक्ति ने धक्का मार दिया। उनके करीबी रब्बानी खान को भी स्टेज से नीचे गिरा दिया, इस धक्कामुक्की में रब्बानी को थोड़ी चोटें भी आई। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। 

घटना पर सोनू ने दिया बयान     

  

इस घटना के बाद सिंगर सोनू निगम चेंबूर थाने में केस दर्ज करवाने गए। जहां उन्होंने मीडिया को बयान दिया। उन्होंने कहा कि लाइव परफोर्मेंस के बाद सीढ़ी से उतरते समय यह वारदात हुई। उन्होंने कहा कि कोई हाथापाई नहीं हुई है। लेकिन मैंने शिकायत इसलिए दर्ज करवाई है कि लोगों को थोड़ा सोचना चाहिए कि जब किसी को आप जबरदस्ती फोटो या सेल्फी लेने के लिए कहते हो तो उसके बाद एरोगेंस, धक्का-मुक्की.. उन्होंने कहा कि एक शख्स सेल्फी खिंचवाने के लिए आया मैंने मना किया तो उसने मेरे करीबी हरी को धक्का मारा, फिर जब रब्बानी आया तो उसने उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया, जिसमें उसे सिर पर चोट लगी। 

उद्धव ठाकरे गुट के विधायक के बेटे पर केस दर्ज 

बता दें कि यह कार्यक्रम एमएलए प्रकाश फटेरपेकर द्वारा आयोजित करवाया गया था। इस फेस्टिवल में सोनू निगर लाइव परफॉर्म कर रहे थे। सिंगर ने आरोप लगाया है कि विधायक के बेटे ने पहले तो उनके मैनेजर सायरा के साथ बदतमीजी की। उसके बाद जब मैं स्टेज से नीचे आने लगा तो शख्स ने पहले तो मेरे बॉडीगार्ड को धक्का दिया, फिर मुझे भी धक्का मारा। इस धक्का-मुक्की में करीबी रब्बानी खान बीचबचीव करते आए तो उन्हें स्टेज से नीचे गिरा दिया। वहीं पूरे मामले को लेकर उद्धव ठाकरे गुट के विधायक के बेटे पर केस दर्ज हुआ है।

(Also Read- Salman Khan के लिए Lucky रहे हैं ये स्टार्स, Aamir Khan साबित हुए पनौती)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *