अर्जुन कपूर संग स्कॉटलैंड में मस्ती कर रही हैं मलाइका अरोड़ा, स्टार्स ने ऐसे लुटाया प्यार

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिलहाल स्कॉटलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। सामने आई उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Malaika Arora 2 | Sach Bedhadak

Arjun Kapoor-Malaika Arora Photos: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिलहाल प्रोफेशनल लाइफ से दूर अर्जुन कपूर के साथ वेकेशन पर जमकर एन्जॉय कर रही है। इस कपल के वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की इस तस्वीर पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आए।

यह खबर भी पढ़ें:-तारिफों के लिए क्या Salman Khan करवाते हैं स्क्रिपट तैयार? Raghav Juyal ने खोला राज

अर्जुन संग निकलीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जो फैंस के दिल जीत रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने प्यार लुटाया है। इन तस्वीरों को देखने के बाद मलाइका अरोड़ा ओर अर्जुन कपूर गर्मी से बचने के साल्जबर्ग पहुंच गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : एडवांस बुकिंग में सलमान की फिल्म ने किया बड़ा कारनामा, पहले दिन की कमाए इतने करोड़

फैंस ने किए कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की ताजा तस्वीरों को उनके फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। इस कपल के फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्यार में एज का कोई रोल नहीं होता।’ फैंस के साथ-साथ इन तस्वीरों पर स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई ट्रोल्स एक बार फिर मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। किसी ने उम्र को लेकर तंज कसा, तो कोई लुक का मजाक उड़ा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *