फिल्म रिलीज से पहले विवादों में फंसी Kriti Sanon, क्या ‘आदिपुरुष’ पर पड़ेगा इसका असर

इन दिनों Kriti Sanon और प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ के प्रमोशन में काफी बिजी नज़र आ रहे हैं। ये फिल्म कई विवादों का…

Kriti Sanon | Sach Bedhadak

इन दिनों Kriti Sanon और प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ के प्रमोशन में काफी बिजी नज़र आ रहे हैं। ये फिल्म कई विवादों का सामना करने के बाद अब 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म ने जहां अपनी एडिटिंग को लेकर कई बातें सुनी तो वहीं ट्रेलर के लॉन्च के बाद लोग इसके फैंन होते नज़र आए। लेकिन एक बार फिर फिल्म विवादों का हिस्सा बन गई है। इस बार अपने एडिटिंग या VFX की वजह से नहीं बल्कि एक किस की वजह से बवाल मच चुका है।

ये है पूरी कहानी

दरअसल हुआ ये कि, तिरुमाला मंदिर के दर्शन के बाद ‘आदिपुरुष’ की पूरी टीम मंदिर से बाहर आती दिखी। तभी Kriti Sanon सबसे बाय कहकर जाने लगीं। इस दौरान निर्देशक ओम राउत ना सिर्फ उनके गले मिले बल्कि कृति के गाल पर उन्होंने किस भी कर दिया। बस अब इसी को लेकर ही बवाल मच गया है। तिरुमाला मंदिर के परिसर में इस तरह की हरकत देखने के बाद लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है। ध्रप्रदेश के बीजेपी राज्य सचिव ने बाकायदा इसे लेकर बयान दिया और ऐसी हरकत की जबरदस्त निंदा की है।

(Also Read-Adipurush : 500 करोड़ के बजट वाली आदिपुरुष में प्रभास लेकर सैफ अली खान तक, इन 5 स्टार्स ने चार्ज की इतनी फीस)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘आदिपुरुष’ Kriti Sanon और प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। ये फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। से में अगर फिल्म रिलीज से पहले इसे लेकर कोई भी विवाद होता है तो ये ठीक नहीं है। हालांकि Kriti Sanon और ओम राउत की तरफ से अभी इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। आपको बता दें कि, फिल्म का फाइनल ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और दर्शकों को सैफ अली खान का किरदार काफी पसंद ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *