विक्की कौशल से सात फेरे लेने से पहले कैटरीना कैफ ने इन स्टार्स के साथ खेली ‘लुका छुपी’, लंबी है अफेयर की लिस्ट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और परफेक्ट फिगर के चलते लाखों लोगों का दिल जीता है। उनका जन्म 16 जुलाई, 1983 (Katrina Kaif Birthday) को हांगकांग के तुर्कोटे कबीले में हुआ था।

Katrina Kaif 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और परफेक्ट फिगर के चलते लाखों लोगों का दिल जीता है। उनका जन्म 16 जुलाई, 1983 (Katrina Kaif Birthday) को हांगकांग के तुर्कोटे कबीले में हुआ था। कैटरीना ने बिना किसी गॉडफायर के इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके लव अफेयर्स के बारे में।

यह खबर भी पढ़ें:-यह है Katrina Kaif के फिट फिगर राज, बड़े काम के हैं ये 5 वर्कआउट टिप्स

सलमान खान

बॉलीवुड में शुरुआती स्ट्रगल के दिनों में कैटरीना कैफ को सुपरस्टार सलमान खान का साथ मिला। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आए और डेट करने लगे। लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की, जिससे लोगों को ज्यादा अटकलें लगाने का मौका नहीं मिला। हालांकि, कथित तौर पर उनका रिश्ता लगभग 7 वर्षों तक चला, जो 2010 के आसपास समापत हुआ।

सिद्धार्थ माल्या

सलमान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना का नाम विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ा। इस जोड़ी को अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान एक साथ देखा जाता था, जिससे उनके अफेयर्स की अफवाहें उड़ी थी। हालांकि, कैटरीना कैफ ने इस रिश्ते के बारे में चुप रहना पसंद किया, जिससे लोगों ने अटकलों के पीछे की सच्चाई के बारे में पता लगाना छोड़ दिया।

रणबीर कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर के साथ कैटरीना कैफ की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस कपल का प्यार इतना परवान चढ़ा था कि दोनों खुलकर एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था, लेकिन रणबीर के परिवार को यह मंजूर नहीं था। नतीजतन, उनकी प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया, जिससे दोनों स्टार्स का दिल टूट गया।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉलीवुड की क्वीन बनने से पहले कैटरीना कैफ ने झेले हजारों रिजेक्शंस, लेकिन फिर दी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में

अक्षय कुमार

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री गजब की थी। हालांकि, इन दोनों की दोस्ती ज्यादा लंबी नहीं चली है। इस जोड़े ने कई फिल्में साथ में की, जिससे संभावित ऑफ स्क्रीन रोमांस की अटकलें तेज हो गईं। हालांकि, एक बार फिर कैटरीना ने अफवाह भरे रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे रखी।

विक्की कौशल

कई अफेयर्स और ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ की जिंदगी में आए विक्की कौशल। यह दोनों अपने रोमांस को सीक्रेट रखने में कामयाब रहे। आखिरकार इस कपल ने साल 2021 में अपनी शादी की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था। दिसंबर में एक निजी समारोह में यह कपल शादी के बंधन में बंधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *