कैटरीना-विक्की कौशल ने राजस्थान में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर 2024, सर्द रात में रोमांटिक हुआ कपल, तस्वीरें हुईं वायरल

Katrina Kaif and Vicky Kaushal New Year 2024 Celebration :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर 2024। कपल सोशल मीडिया पर शेयर की राजस्थान में मनाई नई साल की तस्वीरें।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal New Year 2024 Celebration | Sach Bedhadak

Katrina Kaif and Vicky Kaushal New Year 2024 Celebration : बॉलीवुड का मोस्ट पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नए साल पर राजस्थान में वेकेशन का मजा लेते नजर आया। दो दिन पहले कपल को अपने नए साल की छुटि्टयों के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस बीच विक्की और कैटरीना ने अपने न्यू ईयर वेकेशन की झलकियां शेयर की है। हर बार की तरह कैटरीना और विक्की तस्वीरों में रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

vicky kaushal and Katrina Kaif | Sach Bedhadak

कैट-विक्की ने शेयर की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें

कैटरीना ने राजस्थान में बिताई छुटि्टयों की तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में कैट विक्की के कंधे पर अपना सिर रखे हुए दिखाई दे रही हैं जहां, वो राजस्थानी लोक गीत का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। कैटरीना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘2024 में सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं।’ विक्की ने पोस्ट का कैप्शन दिया, ‘प्यार, रोशनी, खुशी…सभी को 2024 की शुभकामनाएं।’

यह खबर भी पढ़ें:-अर्पिता के सामने घुटनों पर बैठकर अरबाज ने किया था शूरा को प्रपोज, रिंग पहनाकर किया KISS, यकीन नहीं तो देखें Video

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में कैटरीना वाइट फूलों वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपना लुक न्यूड मेकअप और मैसी बन के साथ पूरा किया है। जबकि विक्की ब्लैक स्वेटर और एक सपोर्टी टोपी में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कैटरीना ने खूबसूरत शाम की झलक भी दिखाई है।

vicky kaushal and Katrina Kaif 1 | Sach Bedhadak

कैट-विक्की का वर्कफ्रंट

बात करें कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की तो वह हाल ही सलमान के साथ टाइगर 3 में नजर आई थीं। इसके अलावा वह आलिया भट्‌ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘क्रिसमस’ और फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ का भी हिस्सा हैं। वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह ‘सैम बहादुर’ और ‘डंकी’ में नजर आए थे। अब उनके पास ‘महबूब मेरे सनम’ और ‘छावा’ जैसी फिल्में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-साल 2024…फिल्में 6, दांव पर लगे 1270 करोड़, पहली बार साथ आए ऋतिक और दीपिका