Bajrangi Bhaijaan 2 से कटा करीना कपूर का पत्ता, सलमान की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

Bajrangi Bhaijaan 2 : साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे।…

Salman Khan 01 | Sach Bedhadak

Bajrangi Bhaijaan 2 : साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुल वर्ल्डवाइड 662 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इस मूवी में सलमान खान और करीना कूपर की जोड़ी ने फैंस का खूब हंसाया था। अब फैंस इस मूवी के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब इस मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-127 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने के बाद इस कंपनी के शेयरों में तकड़ा उछाल, निवेशक हुए मालामाल

salman | Sach Bedhadak

बजरंगी भाईजान से कटा करीना कूपर का पत्ता

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की फिल्म बजरगी भाईजान का लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से करीना कूपर का पत्ता कट गया है और उनकी जगह साउथ एक्ट्रेस को चुना गया है। पिछले साल फिल्म निर्माताओं ने बजरंगी भाईजान 2 की पुष्टि की थी, इस मूवी के स्क्रिप्ट को लेकर काम चल रहा है। अब खबर है कि बजरंगी भाईजान 2 में करीना कपूर की जगह पूजा हेगडे को साइन किया गया है।

image 122 | Sach Bedhadak

बजरंगी भाईजान का सीक्वल बनाने की बात हुई कंफर्म
एक इंटरव्यू के दौरान स्क्रिप्ट राइटर ने विजयेंद्र प्रसाद ने बजरंगी भाईजान का सीक्वल बनाने की बात कंफर्म की है। उन्होंने कहा है कि इस मूवी के सीक्वल का आइडिया के साथ सलमान को अप्रोच किया गया है। जिसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट पर जोरों से काम चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *