Karan Kundrra: दुल्हा बने एक्टर, कमेंट करते हुए फैन ने कहा ‘ब्राइडल लहंगे में तैयार हो जाओ तेजस्वी’

Karan Kundrra: छोटे पर्दे के चहीते सितारों में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी है। उनकी केमिस्ट्री हर किसी को खूब पसंद…

Karan Kundrra

Karan Kundrra: छोटे पर्दे के चहीते सितारों में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी है। उनकी केमिस्ट्री हर किसी को खूब पसंद आती है, साथ ही फैंस चाहते हैं कि जल्द ही दोनों शादी कर लें। हाल ही में, करण ने तेजस्वी संग अपनी शादी की इच्छा जाहिर की थी और अब एक्टर दूल्हा भी बन गए हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखने के बाद लोगों ने अटकले लगाना शुरु कर दिया कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

करण बने दुल्हे

शादी के खबरों के बीच करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। ये पोस्य सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तस्वीरों में करण ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में खूब जच रहे हैं। उन्होंने मैचिंग दोशाला ली हुई है, साथ ही इसे ब्राउन फुटवियर से स्टाइल किया है। दूल्हे के लुक में करण बहुत हैंडसम लग रहे हैं।

(Also Read-Pathaan Tickets Price: ‘पठान’ के चाहने वालों के लिए यश राज फिल्म्स ने दी एक गुड न्यूज़, इतने कम दाम पर मिलेगी टिकट)

Karan Kundrra: फैंस ने किए मजेदार कमेंट

इस पोस्ट को देखने के बाद फऐंस का कहना था कि, करण और तेजस्वी जल्द ही शादी करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल ये एक ब्रेंड शूट था, लेकिन इस पोस्ट पर लोग कुछ ऐसे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “दुनिया का सबसे हॉट दूल्हा, कहीं मार्च वेडिंग की तैयारी तो नहीं हो रही है।” एक ने कहा, “तेजस्वी ब्राइडल लहंगे में तैयार और करण भी रेडी है।” इसी तरह फैंस करण की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शादी के लिए तैयार हैं एक्टर

Karan Kundrra: करण ने एक रेडियो संग बातचीत में ये बताया था कि, वो इस साल मार्च में शादी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा था कि, “मैं तो मार्च में शादी करने के लिए तैयार हूं।” करण ने ये भी कहा कि ‘बिग बॉस 15’ के बाद उन्हें परिवार की तरफ से शादी का अप्रूवल मिल गया था, लेकिन तेजस्वी ने ‘नागिन 6’ साइन कर लिया था. करण ने आगे कहा था, “इनका नागिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, इतना सक्सेसफुल सीजन देने की क्या जरूरत थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *