Mirzapur की ‘माधुरी भाभी’ को नाजुक जगह लगी चोट, फोटो देखकर चौंक जाएंगे आप

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) में माधुरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) इन खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Isha Talwar | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) में माधुरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) इन खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वह जल्द ही शो के सीजन में भी नजर आएंगी। इस शो की शूटिंग भी वो कर चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘सास बहू’ और फ्लैमिंगो रिलीज हुई हैं। इस बीच अभिनेत्री एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान वह एक हादसे का शिकार हो गईं, जिसकी वजह से उनकी आंख में गंभीर चोट आई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘The Kerala Story’ने 8वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, अब तक कुल कमा चुकी है इतने करोड़

अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर

ईशा तलवार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक अखबार में छपी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसमें ईशा की दो तस्वीरें हैं। एक नॉर्मल और दूसरी फोटो में उनकी एक आंख पर वेल ढका हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही बताया गया कि शूटिंग के दौरान ईशा को शूटिंग के दौरान कैसे चोट लगी थी। दरअसल, एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी और सीन में squib machine का इस्तेमाल किया जा रहा था। ये एक्शन सीन था इसी मशीन की वजह से एक्ट्रेस की बाईं आंख में चोट लग गई।

यह खबर भी पढ़ें:-Raghav Chadha से पहले इन फिल्मी सितारों के साथ जुड़ चुका है Parineeti Chopra का नाम

सूज गई थी आंख

अभिनेत्री ने बताया कि शूटिंग के दौरान बहुत अंधेरा था और squibs सीधा मेरी आंख में आकर लगी। इसकी वजह से मेरी आंख सूज गई थी। मैं अपनी आंख भी नहीं खोल पा रही थी। आंख में चोट लगने के बाद वह तीन दिन तक शूटिंग पर नहीं आई थीं। इसके बाद उन्होंने एक्शन सीन शूट किए, मेकर्स के मना करने के बाद भी एक्ट्रेस ने ये खतरा मोल लिया ताकि स्क्रीन पर सबकुछ ऑरिजनल दिखाई दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *