Ileana D’Cruz का प्रेग्रेंसी की वजह से हुआ ऐसा हाल, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

Ileana D’Cruz Pregnancy : बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, 36 वर्षीय अभिनेत्री बिना शादी किए ही बच्चे…

Ileana DCruz 1 | Sach Bedhadak

Ileana D’Cruz Pregnancy : बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, 36 वर्षीय अभिनेत्री बिना शादी किए ही बच्चे की मां बनने वाली है। इसी बीच खबर आ रही है कि इलियाना का वजन काफी बढ़ गया है। जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इसी बीच इलियाना ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ में अपन फैंस के सवालों का जवाब दे रही थी। इस दौरान एक यूजर ने वजन से संबंधित सवाल पूछा। फैन ने इलियाना से पूछा कि क्या बढ़ते वजन से उन्हें दिक्कत हो रही है?

इलियाना डिक्रूज ने फैंस को दिया सवाल का जवाब

इस सवाल पर इलियाना डिक्रूज ने फैंस को जवाब दिया है, उन्होंने कहा है कि शुरुआत में उन्हें बहुत परेशान होती थी, लेकिन अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके साथ उन्होंने कहा है कि कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं होता है, लेकिन उनका सपोर्ट सिस्टम, जो लोग उनसे प्यार करते हैं, वो उन्हें याद दिलाते रहते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को बना रही हूं। मेरा मानना है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप प्रेग्रेंट होते हैं तो कई लोग आपके वजन को लेकर कमेंट करते हैं। जब आप डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाते हैं तो उनसे भी कोई मदद नहीं मिलती है। उन्हें हर बार आपका वजन लेना पड़ता है इसलिए यह हर बार आपके दिमाग में रहता है।

प्रेग्रेंसी से शरीर में हुए बदलाव से खुश हूं: इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज ने कहा, मैं यह बात भी बताना चाहती हूं कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में जो परिवर्तन आया है वह मुझे पसंद है। यह एक बहुत अद्भुत जर्नी है। और हां, मैं इंसान हूं और ऐसे भी दिन आते हैं जब आपको अच्छा महसूस नहीं होता, लेकिन मेरे पास फैंस का सपोर्ट सिस्टम हैं जो मुझे बहुत प्यार करते हैं और मुझे याद दिलाते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को बना रही हूं। इसी वजह से यह मायने नहीं रखता है। आप इस बात पर मत जाइए कि प्रेग्रेंसी के दौरान कितना वजन बढ़ना सही है। जितना हो सके खुश रहिए स्वस्थ रहिए और अपने शरीर की सुनिए। वहीं किजिए जो आपको सही लगे। वहीं दूसरे यूजर ने इलियाना को पहली बार अपने बच्चे की दिल की धड़कन सुनने के बारे में पूछा। एक्ट्रेस ने इसे अब तक अनुभव किए गए सबसे खूबसूरत पलों में से एक बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *