हनुमान बेनीवाल की रैली में जा रही स्कॉर्पियो गाड़ी का भीषण हादसा, 3 लोगों की मौत..6 गंभीर घायल

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। स्कॉर्पियो और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों…

New Project 2023 06 24T173357.996 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। स्कॉर्पियो और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को धोरीमन्ना अस्पताल पहुंचाया। यह हादसा धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के बाड़मेर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे 68 पर लव-कुश कॉलेज के पास शुक्रवार दोपहर करीब 4 बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार, आरएलपी सुप्रीमों एवं सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को बाड़मेर के धोरीमना में बजरी माफियाओं के खिलाफ हल्ला बोल रैली आयोजित की है। इस रैली में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में हनुमान बेनीवाल समर्थक धोरीमना पहुंच रहे हैं। इसी दौरान एक समर्थक की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई।

हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

राहगीरों ने घायलों को बड़ी मुश्किल से वाहनों से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया। फिलहाल, मृतकों के शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात शुरू करवाया।

(इनपुट-राजू माली)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *