आखिरकार Ileana D’Cruz ने दिखा दी अपने मिस्ट्री मैन की पहली झलक, लिखा एक प्यारभरा नोट

Ileana D’Cruz बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने साउथ से लेकर नॉर्थ तक काफी नाम कमाया है। एक्ट्रेस वैसे तो अपनी एक्टिंग के…

Ileana DCruz | Sach Bedhadak

Ileana D’Cruz बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने साउथ से लेकर नॉर्थ तक काफी नाम कमाया है। एक्ट्रेस वैसे तो अपनी एक्टिंग के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी और मिस्ट्री मैन को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ महीनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रग्नेंसी की घोषणा की थी जिसके बाद लोगों को ये जानने की बेताबी थी कि, आखिर एक्ट्रेस किसे डेट कर रही हैं। खैर अब इलियाना ने पहली बार बॉयफ्रेंड की झलक दिखलाई है। इस फोटो के साथ उन्होंने पार्टनर के लिए प्यारभरा पोस्ट भी लिखा है।

Ileana D’Cruz ने शेयर की मिस्ट्री मैन की तस्वीर

Ileana D’Cruz ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही एक बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि उनके मिस्ट्री मैन की है। इस तस्वीर के सामने आने के तुरंत बाद ही चर्चा शुरू हो गई कि ये जरूर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की फोटो है। इससे पहले भी इलियाना ने बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ थामे हुए फोटो डाली थी। जिसमें वह अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं। इस फोटो के साथ चर्चा शुरू हो गई थी कि उन्होंने सगाई कर ली है।

कमजोर पड़ने पर दिया है साथ

Ileana D’Cruz ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखते हुए बताया है कि कैसे उनके मिस्ट्री मैन ने उनके बुरे वक्त में उनका साथ दिया है। एक्ट्रेस कहती हैं, ‘प्रेग्नेंट होना दुनिया का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मुझे नहीं लगता, मैंने कभी ऐसा खूबसूरत अनुभव किया है। मैं इस जर्नी में खुद को बहुत लकी मानती हूं। मैं अपने बेबी बंप को देखते हुए बहुत प्यारा महसूस करती हूं। मैं तुमसे जल्द ही मिलूंगी। मैं नहीं जानती कैसी मां बनूंगी। मेरी इस जर्नी में मेरे प्यारे मैन का बहुत सारा योगदान है। जब भी मैं कमजोर पड़ती हूं तो वह मेरे आंसू पोछते हैं। मेरे साथ एकदम चट्टान बनकर खड़ा रहा है। वह मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले भी सुनाते हैं। अब सबकुछ इतना कठिन नहीं लगता है।’

3 महीने पहले अनाउंस की थी प्रग्नेंसी

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में दुनिया को बताया था। हालांकि, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का नाम आज तक नहीं बताया है। लेकिन कहा जा रहा है कि, उनके सिक्रेट पार्टनर कोई और नहीं बल्किकटरीना कैफ के भाई Sebastien Laurent Michel हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *