राजस्थान के गैंगस्टर ने दी Salman Khan को धमकी, कहा ’30 तारीख को जान से मार दूंगा’

Salman Khan हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां एक ओर उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की…

Salman Khan | Sach Bedhadak

Salman Khan हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां एक ओर उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के चर्चे देशभर में हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी जान पर बात बनी हुई है, ये तो हम सबको पता है कि उनको काले हिरण मामले में कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा को बड़ा दिया था। साथ ही सलमान खान ने हाल ही में बुलेट प्रूफ गाड़ी भी ली है। लेकिन उनको अब एक बार फिर मारने की धमकी मीली है।

क्या सच में मिली है धमकी

सोमवार को मुंबई पुलिस कंट्रोल को रात 9 बजे एक कॉल आता है। कॉल करने वाला अपना नाम रॉकी भाई बताता है रॉकी का कहना है कि वो जोधपुर में गौरक्षक है। रॉकी ने पुलिस से कुछ ऐसा कहा कि, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वो कहता है कि वो सलमान ख़ान को 30 तारीख़ को मारेगा। इस कॉल के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

हुई आरोपी की पहचान

मुंबई पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान हो चुकी है। धमकी देने वाला राजस्थान का रहने वाला है और उसके नाबालिग होने का अंदेशा है। फिलहाल आरोपी को कस्टडी में लेने की प्रोसेस चल रही है दजिसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी और फिर एफआईआर दर्ज कि जा सकती है।

इससे पहले भी मिल चुकी है Salman Khan को धमकी

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सलमान को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले भी एक्टर को गोल्डी बराड़ की तरफ से एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस मामले का कनेक्शन यूके से निकला था। इसी के साथ पिछले महीने ही जेल में बंद गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने भी सलमान को जान से मारने धकमी दी थी।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

Salman Khan जल्द ही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नज़र आएंगे। इस फिल्म को 21 अप्रैल को रिलीड किया जाएगा। सके अलावा सलमान जल्द ही यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स वाली अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *