‘गदर 2’ पर सनी देओल कर आए बड़ा ऑफर, रक्षाबंधन पर पाएं 2 टिकट पर 2 फ्री एंट्री

‘गदर 2’ मेकर्स रक्षाबंधन पर धमाकेदार ऑफर लेकर आए हैं। रक्षाबंधन पर ‘गदर 2’ की 2 टिकट खरीदने पर 2 टिकट फ्री मिल रही है। इस तरह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के समय ऑफर जारी किया गया था।

Gadar 2 16 | Sach Bedhadak

अभिनेता सनी देओल (तारा) और अमीषा पटेल (सकीना) की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर गदर मचा दिया है। ‘गदर 2’ के सामने शाहरुख खान की ‘पठान’, ‘केजीएफ 2’ और ‘बाहुबली 2 जैसी हिट फिल्में भी नहीं टिक पाई हैं।’ फिल्म ने रिलीज के 18 दिनों के भीतर ही 460.65 की कमाई कर ली है। हालांकि, तीसरे सोमवार को कमाई में थोड़ा स्लो जरूर रही, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म का कलेक्शन बढ़ाने के लिए नया फंडा अपनाया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Raksha Bandhan 2023: ‘मेरे भैया…मेरे चंदा’ से ‘फूलों का तारों का…’ तक, इन 5 गानों के बिना अधूरा है राखी का त्योहार

‘गदर 2’ को 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए महज 40 करोड़ की और कमाई करनी है। लेकिन धीमी होती रफ्तार के चलते ये थोड़ा मुश्किल जरूर लग रहा है। इस बीच फिल्म मेकर्स एक बड़ा ऑफर लेकर आए हैं। रक्षाबंधन के मौके पर सनी देओल की फिल्म के लिए ‘बाई 2 गेट 2’ का ऑफर जारी किया गया है। यानी रक्षाबंधन पर अगर आप इस फिल्म के दो टिकट खरीदते हैं तो आपको 2 टिकट फ्री में मिलेंगे।

यहां जानें ऑफर की पूरी डिटेल

‘गदर 2’ के मेकर्स ने इस ऑफर के लिए एक पोस्टर जारी किया है। जिस पर लिखा है, ‘ये रक्षाबंधन मनाइए अपने पूरे परिवार के साथ।’ बता दें कि ये पहली नहीं बार नहीं जब किसी फिल्म के लिए ऐसा ऑफर जारी किया है बल्कि इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ के मकर्स ने भी इसी तरह का ऑफर निकाला था। उस ऑफर की वजह से फिल्म की कमाई में फायदा भी पहुंचा था। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 543 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 10000 करोड़ के पार गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-मुझे अभिनय आकर्षित नहीं करता…ब्लैक ब्रा और रिप्ड पैंट में कर्व्स फ्लॉन्ट कर कृष्णा श्रॉफ ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया, वीडियो वायरल

‘गदर 2’ का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिम्रत कौर की जोड़ी ने धमाल मचाया है। पहले पार्ट में दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी विलेन के रोल में थे, जबकि इस फिल्म में मनीष वाधवा निगेटिव किरदार में नजर आए हैं। बॉक्स ऑफिस पर ‘OMG 2’ और ‘गदर 2’ के बीच क्लैश हुआ, लेकिन सनी पाजी की फिल्म ने अक्षय पाजी की फिल्म को पछाड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *