Fighter Box Office Collection Day 5: ‘फाइटर’ की ऊंची उड़ान, 200 करोड़ पर पहुंची फिल्म ‘पठान’ से पिछड़ी

Fighter Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर तुफानी उड़ान भर रही है। 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले 5 दिन में 203.75 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

Fighter Box Office Collection Day 5 | Sach Bedhadak

Fighter Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर तुफानी उड़ान भर रही है। 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले 5 दिन में 203.75 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। फिल्म में पुलवामा अटैक की कहानी पर जिस तरह का सीन फिल्माया गया है जो तारीफ-काबिल है। लेकिन शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ से ‘फाइटर’ पीछे रह गई। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘फाइटर’ ने पहले चार दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई आंकड़ा पार कर लिया था। पहले वीकेंड का रिस्पॉन्स देखकर मेकर्स की आगे भी अच्छी कमाई की उम्मीद जाग गई है।

‘फाइटर’ देश नहीं विदेशों में भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले 4 दिनों में भारत में 118.50 करोड़ रुपए का कारोबर किया और पांचवें दिन 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और टोटल 126.50 करोड़ पार बिजनेस पहुंच गया। बता दें कि फिल्म ने 22.5 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ओपनिंग की थी।

यह खबर भी पढ़ें:-‘रामायण’ में हनुमान बनेंगे सनी देओल, पहली फिल्म में होगा गेस्ट अपीयरेंस!

देश से बाहर कर कमा डाले 61.5 करोड़

‘फाइटर’ की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म अब तक टोटल 203.75 करोड़ रुपए कमा चुकी है। वहीं फिल्म का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 142.25 करोड़ हो गया है। पहले 5 दिन में फिल्म ने ओवरसीज 61.5 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। रविवार को फिल्म ने 29 करोड़ रुपए कमाए थे। हालांकि, सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई।

250 करोड़ में बनी ‘फाइटर’

250 करोड़ रुपए के बजट में बनी फाइटर को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन फिल्म में जिस तरह से बढ़िया ओपनिंग की थी उसे देखकर लग रहा था कि गदर 2, पठान और जवान की तरह ब्लॉकबस्टर साबित होगी। लेकिन, अब दिन ब दिन कमाई में हो रही गिरावट देखकर कुछ भी कह पाना मुश्किल है। हालांकि, वर्ल्डवाइड 5 दिनों में 200 करोड़ क्रॉस करना आसान नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Animal’ की सक्सेस से चमकी बॉबी देओल की किस्मत, हाथ लगी ये तीन बड़ी फिल्में