Fighter Box Office Collection Day 1: ‘फाइटर’ ने पहले ही दिन भरी उड़ान, ओपनिंग डे कर डाली इतने करोड़ की कमाई

गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर को मिली शानदार ओपनिंग। ‘वॉर’ को नहीं पछाड़ पाई इस फिल्म ने ‘विक्रम वेद्या’ को पीछे छोड़ा।

Deepika Padukone Fighter | Sach Bedhadak

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ को 25 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया गया। फिल्म की कहानी पाकिस्तान के कैंपों पर हुई एयर स्ट्राइक पर बेस्ड है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग करते हुए 22 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया। वर्ल्डवाइड कलेक्शन इससे ज्यादा ही होगा। फाइटर ने ओपनिंग डे ही 2,97,367 टिकट बेचकर सेकेंड डे के लिए 8.4 करोड़ रुपए की कमाई पक्की कर ली थी। वहीं गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म को 4 दिन का वीकेंड मिलने की चलते कमाई में अच्छा फायदा मिलना तय है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ram Mandir की प्राण प्रतिष्ठा के बाद झूम उठे फिल्मी सितारे, सामने आई सेल्फी

‘वॉर’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई ‘फाइटर’

ऋतिक रोशन की पिछली फिल्मों के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ‘विक्रम वेद्या’ ने ओपनिंग डे 10.58 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं ‘वॉर’ ने ओपनिंग डे 51.6 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ‘फाइटर’ को अच्छी शुरुआत तो मिली है, लेकिन ओपिनंग डे वॉर की कमाई को बीट नहीं कर पाई। हालांकि, विक्रम वेद्या से बेहतर प्रदर्शन रहा है।

सिद्धार्थ आनंद ने किया निर्देशन

ऋतिक और दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म को 2D, ‘3D, IMAX 3D, 4DX 3D, ICE 3D और IMAX 2D वर्जन में रिलीज किया गया है। इसमें दीपिका, ऋतिक के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, संजीव जयसवाल, ऋषभ साहनी और आशुतोष राणा समेत कई स्टार्स अपनी पावरफुल एक्टिंग से दिल जीतते दिखे। ‘फाइटर’ से दर्शकों को पहली बार ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिली है। ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री से दर्शकों को काफी उम्मीद थी, जिस पर वो एकदम खरे उतरे हैं?

यह खबर भी पढ़ें:-करीना कपूर संग फिल्म बना रहे हैं सैफ अली खान, ऐसे किया खुलासा