‘ड्रीम गर्ल 2’ का नया पोस्टर रिलीज, पूजा की चाल पर मदहोश हुए फैंस

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Dream Girl 2’ के नए पोस्टर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

ayushmann khurrana | Sach Bedhadak

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Dream Girl 2’ के नए पोस्टर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फिल्म के इस पोस्टर में आयुष्मान खुराना खुद को एक बार फिर से पूजा बनकर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और इस बार उनके साथ अनन्या पांडे का जुगलबंदी दिखाई देगी। फिल्म का यह दूसरा भाग है, जिससे फैंस अब से ही उत्साहित हैं। इस पोस्टर रिलीज के साथ ही फिल्म का रिलीज डेट भी सामने आ गया है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Ratan Raajputh ने साउथ इंडस्ट्री के घिनौने राज से उठाया पर्दा, ड्रिंक में मिला दिया था नशा

फिल्म के पहले भाग को मिली थी बड़ी सफलता

‘ड्रीम गर्ल 2’ के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी। इसके अलावा फिल्म के गाने भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए थे। इस बार के ड्रीम गर्ल के सीक्वल में भी उम्मीद है कि आयुष्मान और अनन्या की जोड़ी जबरदस्त कहानी से एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश कर देगी। फिल्म के निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ फिल्मकार राज शांडिल्य ने भी इस बार कुछ नए किरदारों को शामिल किया है, जो फिल्म को और भी दिलचस्प बनाते हैं।

फिल्म के पोस्टर में छाई जादूगरी

आयुष्मान खुराना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। पोस्टर में आयुष्मान खुराना खुद को एक बार फिर से पूजा बने दिखाई दे रहे हैं, जो दर्शकों के दिलों में छाई जादूगरी को और भी गहराई देता है। इस पोस्टर के माध्यम से फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की कहानी में मिश्रण डालने का प्रयास किया है, जिससे दर्शकों को एक अलग और रोमांचक अनुभव मिलेगा। इस पोस्टर में एक ओर आयुष्मान दिख रहे हैं तो पर्दे के पीछे पूजा की परछाई भी नजर आ रही है। आयुष्मान ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है – ‘पूजा जल्द आ रही है, ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज होगी।’

यह खबर भी पढ़ें:-गेटवे ऑफ इंडिया के समाने एड और एमी ने किया लिकलॉक, तस्वीरें हुईं वायरल

फिल्म के बारे में रोचक बातें

‘ड्रीम गर्ल 2’ के निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर का यह बड़ा प्रोजेक्ट है, जो दर्शकों के बीच काफी प्रतीक्षा में है। इस फिल्म के पहले भाग में देखने को मिला था आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की जोड़ी, जिसने लोगों के दिलों में तहलका मचा दिया था। फिल्म में पूजा नामक लड़की के किरदार में आयुष्मान खुराना ने अपने अभिनय से काफी प्रभावित किए हैं। इस बार फिर से सीक्वल में उन्हें देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *