Disha Patani ने बोल्ड अवतार में मचाया तहलका, लोग बोले-‘गर्मी बढ़ा दी’

अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

Disha patani | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बोल्ड फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। अब एक बार फिर से वह अपने बोल्ड लुक के लिए सुर्खियों बटोर रही हैं। दरअसल, दिशा ने अपने फैंस के साथ एक बिकिनी फोटो (Disha Patani Photo) शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। दिशा का ये अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना रहा है और कई सेलिब्रिटीज भी उनके इस फोटो पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 11वें दिन की धमाकेदार कमाई

स्विमिंग पूल किनारे दिए पोज

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में वह समुंद्र किनारे लेट-लेटकर पोज दे रही है। उन्होंने ब्लैक रंग की बिकिनी पहनी हुई है और सिजिलंग अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। दिशा ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की हैं उनके फैंस तोबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। उनके इस अवतार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ का तो दिशा पाटनी को गर्मी बढ़ाने का जिम्मेदार ठहरा दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Nikki Tamboli ने शेयर की ऐसी बोल्ड वीडियो, फैंस बोले-‘फिट फिगर का राज क्या है ‘

दिशा इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी कमेंट्स कर रहे हैं। मौनी रॉय ने उन्हें फायर इमोजी केसाथ ‘स्टनर’ बताया है और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट करते हुए कैमरामैन की तारीफ कर डाली है। उन्होंने कहा कि कमाल का निर्देशन। वैसे यह पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी बोल्ड अवतार में सामने आई हैं बल्कि वह इससे पहले भी कई बार बोल्ड पोज दे चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *